Connect with us

रिश्ते

हॉट कपड़े नहीं महिलाओं की ये आदतें पुरुषों को लगती हैं S3XY

Published

on

से क्सी होने का मतलब ये नहीं कि आपने बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव कपड़े पहने हो बल्कि कई पुरुषों को आपकी खास आदतें भी अट्रैक्ट करती हैं। ऐसा माना जाता है कि पुरुषों को हॉट कपड़े वाली महिलाएं ही आकर्षित करती हैं, जबकि उन्हें ऐसी महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं जो बाकियों से थोड़ा हटके और अलग हों।

men finds women these habits more sexy than their hot looks

हॉट कपड़े नहीं महिलाओं की ये आदतें पुरुषों को लगती हैं से क्सी

 

आज के दौर में ‘से क्सी’ शब्द एक स्टाइल टैग बन चुका है, हालांकि इसकी डेफिनेशन अलग-अलग लोगों के लिए डिफरेंट हो सकती है। ऐसा नहीं है कि इस शब्द का मतलब सिर्फ महिलाओं के हॉट लुक से है, बल्कि ऐसी बहुत सी चीजें जो आपको बहुत अच्छी लगती हैं उनके लिए भी आप इसका प्रयोग करते हैं। यह आपके व्यवहार, आदत, बोलने के अंदाज, पहनावे और आपके जीने के तरीके पर निर्भर करता है। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि पुरुषों को वही महिलाएं ज्यादा अपनी तरफ अट्रैक्ट करती हैं, जो छोटे और बोल्ड कपड़े पहनती हैं। हालांकि इससे इतर पुरुषों को कई बार वे महिलाएं ज्यादा लुभाती हैं जो उनकी बातों पर हंसती हैं और फिजिकली स्ट्रॉन्ग होती हैं।

ऐसी कई छोटी-छोटी आदतों वाली महिलाओं को पुरुष ज्यादा से क्सी मानते हैं और उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। यही कारण है कि जब बात शादी की आती है, तो लड़कों की सोच एकदम बदली हुई नजर आती है। बोल्ड और से क्सी कपड़े पहनने के मुकाबले पुरुषों को महिलाएं उनकी आदतों से ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं। आइए जानते हैं कि महिलाओं की ऐसी कौन सी आदतें है जिसे देखकर पुरुष उन्हें से क्सी मानते हैं। पुरुष की ये सोच आपके लिए भी बड़े पते की हो सकती है। (फोटोज साभार – इंडिया टाइम्स)

​बेवजह के जोक्स पर हंसना

पुरुषों को अक्सर जोक्स क्रैक करने की आदत होती हैं, लेकिन अगर कोई लड़की उस पर रिएक्ट न करे तो उन्हें कुछ खास अच्छा नहीं लगता भले ही आप कितने भी हॉट लुक में क्यों न हो। पुरुषों को यह बात बेहद अट्रैक्ट करती है कि उन्होंने कोई जोक मारा और उस पर आप हंस पड़ीं। जब आप उनके किसी जोक पर हंसती हैं, तो उनका पूरा ध्यान सिर्फ आप पर टिक जाता है। उन्हें यह बात काफी अट्रैक्ट करती है कि आप उनकी बातों पर इंजॉए कर रही हैं।

​बच्चों के साथ समय बिताना

सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन पुरुषों को बच्चों के साथ खेलने वाली महिलाएं बहुत ज्यादा भाती हैं। अगर आपको बच्चे पसंद हैं और आप उनके साथ खेलना पसंद करती हैं, तो आपकी यह आदत पुरुषों को बहुत आकर्षित करती है। भले ही आपका उस पुरुष से कोई लेना देना न हो लेकिन फिर भी आपको बच्चों से घिरा देखकर वे आप पर फिदा हो सकते हैं। ऐसी महिलाएं पुरुषों को अपने आप ही अट्रैक्ट करने लगती हैं।

 

​वर्कआउट करने वाली महिलाएं

वर्कआउट तो आजकल ज्यादातर महिलाएं ही करती हैं, लेकिन कुछ एक्सरसाइज ऐसी होती हैं जो उनकी विल पावर और स्ट्रैंथ को दिखाती हैं। ऐसा नहीं है कि वर्कआउट करने वाली हर महिला किसी पुरुष को से क्सी लग सकती है बल्कि आपका कठिन एक्सरसाइज करना उन्हें लुभाता है। ऐसा करके आप खुद को अट्रैक्टिव बना सकती हैं। अगर आपको जिम में इस तरह से से क्सी बनना है तो अपने क्रश को इम्प्रेस करने के लिए अगली बार इस तरह की एक्सरसाइज भी जरूर करें।

​टैटू वाली लड़कियां करती हैं आकर्षित

शरीर पर ढेर भर टैटू तो अमूमन लड़के ही करवाते हैं, लेकिन जब कोई लड़की ऐसा काम कर डालती है तो यह चीज पुरुषों को खूब अट्रैक्ट करती है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पुरुषों को टैटू वाली महिलाएं ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं। उन्हें ऐसी लड़कियां कुछ भी बोलते हुए बहुत ही से क्सी लगती हैं, जिनके शरीर पर टैटू बने होते हैं। ऐसी महिलाओं से पुरुष खुद बात करना चाहते हैं क्योंकि कई बार वे उन्हें बहुत ही हिम्मती और सबसे थोड़ी अलग लगती हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.