Connect with us

फोटो

अब इतनी अलग दिखने लगी हैं Shama Sikander, Photos देख कहेंगे- क्या से क्या हो गया!

Published

on

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. अपनी अदाओं को लेकर वे अक्सर चर्चा में रहती हैं. कई दिनों से लोग सवाल खड़े कर रहे थे कि शमा ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, जिसका शमा ने बीते दिनों जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई हैं, बल्कि उन्होंने बोटॉक्स कराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी उनमें आया बदलाव सही खान-पान, मेडिटेशन की वजह से आया है.

पूरी तरह बदला शमा का रूप

Shama Sikander changed look

हाल ही में शमा सिकंदर (Shama Sikander) का नया म्यूजिक वीडियो ‘हवा करदा’ रिलीज हुआ है. इसमें उनके पुराने लुक को लेकर फैन्स सवाल पूछ रहे हैं. शमा डिप्रेशन की वजह से लंबे समय तक ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहीं. जब उन्होंने वापसी की तो उनके लुक्स में काफी बदलाव आ चुका था.

बोटॉक्स ट्रीटमेंट का असर

Shama Sikander before and after botox

शमा सिकंदर (Shama Sikander) कहती हैं, ‘मैंने सही वर्कआउट किया.मैंने सही खाना खाया और मेडिटेशन किया इसलिए मेरी स्किन में ये बदलाव दिखते हैं.लोगों ने मुझे बहुत साल तक नहीं देखा जब मैं डिप्रेशन की वजह से इंडस्ट्री से दूर रही.मैंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट लिया है लेकिन इसे सर्जरी नहीं कह सकते.लोग अपनी राय रख सकते हैं लेकिन ट्रोल करना मुझे समझ में नहीं आता है.’

पहली बार इस फिल्म में आईं नजर

Shama Sikander started her career with amir khan

आमिर खान की फिल्म मन (1999) से 16 साल की शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वो कुछ रोल्स में नज़र आयीं लेकिन वो बहुत छोटे रोल्स थे.

इस शो से मिली पहचान

 Shama Sikander in ye meri life hai

शमा सिकंदर (Shama Sikander) को असली पहचान मिली 2003 से 2005 तक सोनी टीवी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से.इस सीरियल में उन्होंने एक ऐसी सीधी-सादी लड़की पूजा मेहता का किरदार निभाया था जिसके सपने बहुत बड़े थे.

मिले कई अवॉर्ड्स

 Shama Sikander won many prizes

इस रोल के लिए शमा सिकंदर (Shama Sikander) को दर्शकों से खूब प्यार मिला. सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें इस सीरीज के लिए बहुत से अवॉर्ड्स भी मिले. इनमें सोनी टीवी का ‘बेस्ट फेस अवॉर्ड (2005)’, इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड्स में ‘ग्रेट फेस ऑफ द ईयर (2004)’ और बेस्ट डेब्यू (2004) जैसे बड़े अवॉर्ड्स शामिल थे.

बोल्ड अवतार में आईं नजर

 Shama Sikander New bold look photo

2017 में वो विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘माया- द स्लेव ऑप हर डिजायर’ में बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आयीं. उसी समय से उनके बदले हुए लुक्स को लेकर उन्हें बेहद ट्रोल किया जाने लगा.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *