Connect with us

बॉलीवुड

डिलीवरी के बाद करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग Nusrat Jahan की डिनर डेट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

Published

on

डिलीवरी के बाद करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग Nusrat Jahan की डिनर डेट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

 नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया. हाल ही में नुसरत जहां को उनके करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग डिनर पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस Ushoshi सेनगुप्ता ने नुसरत और यश संग तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

 नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

Ushoshi सेनगुप्ता ने नुसरत और यश संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं. नैना आपको आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और डेजर्ट्स की कामना करती है.

 नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वहीं ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में यश दासगुप्ता हैंडसम लग रहे हैं. यश और नुसरत के अफेयर की खबरें हैं. दोनों को इन दिनों अक्सर साथ देखा जा रहा है.

 नुसरत जहां

प्रेग्नेंसी डेज में नुसरत जहां ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस को कम कर दिया था. अब पोस्ट डिलीवरी नुसरत जहां को स्पॉट किया जाने लगा है. ज्यादातर मौकों पर नुसरत अपने करीबी दोस्त यश संग ही नजर आई हैं.

 नुसरत जहां

नुसरत जहां की डिलीवरी के वक्त अस्पताल में यश दासगुप्ता मौजूद थे. नुसरत  की डिलीवरी के बाद यश ने ही एक्ट्रेस और बच्चे की तबीयत और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है, इंग्लिश में ये नाम Yishaan लिखा जाएगा.

 नुसरत जहां

पिछले दिनों जब नुसरत एक इवेंट में पहुंची थीं तब उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने बेटे के बारे में बात की. नुसरत से बेटे की झलक दिखाने के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये आपको उनके पापा से पूछना चाहिए. वो किसी को भी उन्हें देखने नहीं देते.

 नुसरत जहां

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी विवादों में रही थी. इस दौरान नुसरत के निखिल जैन संग शादी में तनाव की खबरें सामने आई थीं. नुसरत निखिल ने 2019 में शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी लंबी नहीं चल पाई, वे दोनों अब अलग हो चुके हैं.

 नुसरत जहां

नुसरत ने निखिल जैन संग शादी को अमान्य बताते हुए कहा था कि ये शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है, इसलिए इसके कोई मायने नहीं है. निखिल ने अपने बयान में उनकी शादी टूटने का जिम्मेदार इशारों इशारों में यश दासगुप्ता को ठहराया था.

 नुसरत जहां

नुसरत और निखिल ने टर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी में तनाव के बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए. हालांकि अब नुसरत मां बन गई हैं तो निखिल ने नुसरत और उनके बच्चे को बधाई दी थी.
PHOTOS: nusrat jahan/Ushoshi Instagram

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *