fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

OMG: यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने माता-पिता की शादी से पहले पैदा हुई थी!

Published

on

सभी को ध्यान में रखते हुए, आप सभी ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध लोगों के विभिन्न खातों को पकड़ लिया होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सत्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको अजीबोगरीब स्थिति में पहुँचा देगा। वर्तमान में आपको विचार करना चाहिए कि हम क्या चर्चा कर रहे हैं। मौलिक रूप से, हम एक डिस्चार्ज साझा कर रहे हैं, जिसे ऑन-स्क्रीन चरित्र श्रुति हसन ने अपने लोक विवाह से पहले दुनिया में लाया था।

फिल्म व्यवसाय में प्यार, अलगाव, सुधार, मुद्दे इतने सामान्य हैं। कुछ इसे ध्यान देने की चाल के लिए करते हैं और कुछ उपक्रम ही बहस के हिस्से में बदल जाते हैं। एक बार कुछ समय के लिए रिश्ते ऐसे बिंदु पर आते हैं जहां रोमांटिक कहानी एक वैकल्पिक संरचना लेती है।

भारतीय फिल्म के दो प्रमुख ऑन-स्क्रीन पात्रों के साथ भी ऐसा ही हुआ, जो विवाहेतर संबंधों में उलझने के मद्देनजर अभिभावक बने और बाद में वे एक-दूसरे के लिए तैयार हो गए। इसके अलावा, आश्चर्यजनक बात यह है कि शादी से पहले जिस युवा महिला की कल्पना की गई थी, वह फिल्मों में एक प्रसिद्ध ऑन-स्क्रीन चरित्र है।

हम चर्चा कर रहे हैं साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी एंटरटेनर श्रुति हसन की जो कमल हसन और सारिका की एक छोटी लड़की है। कमल हासन ने 1988 में सारिका से शादी की, यह कमल की बाद की शादी थी। श्रुति की कल्पना वर्ष 1986 में की गई थी।

28 जनवरी, 1986 को चेन्नई, तमिलनाडु में श्रुति हासन की परिकल्पना की गई थी। वह अपने लोगों की शादी के समय दो साल की थी। कमल ने सारिका को उसके पहले पति वानी गनपति से अलग करके शादी की।

तब, सारिका और कमल हासन के उपक्रम को बहुत सारी सुविधाएँ मिलीं। कमल ने 2004 में सारिका को अलग कर दिया। कमल के तीसरे पति का नाम गौतमी तदिमला है।

श्रुति ने फिल्म ‘कर्मा’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद, श्रुति ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इस अवसर पर कि हम उसके पेशे के बारे में बात करते हैं, वह दक्षिण फिल्मों के मुख्य ऑन-स्क्रीन चरित्रों में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर मोशन पिक्चर्स दी हैं। उनकी हिट मोशन पिक्चर्स का एक हिस्सा गब्बर इज बैक, वेलकम बैक है।

इसके अतिरिक्त, श्रुति को गायन के लिए जबरदस्त पसंद है और वह एक विशेषज्ञ गायिका हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *