Connect with us

बॉलीवुड

OMG! Women’s toilet की जगह Men’s Toilet में घुस गईं Nushrat Bharucha और फिर हुआ ये…

Published

on

Nushrat-Bharucha

Kartik Aaryan के साथ उनकी तीन फिल्मों में अभिनय करने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। इन दिनों नुशरत अपनी फिल्म “Dream Girl” के प्रचार में काफी व्यस्त हैं। हम इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को बहुत उलटफेर करते हुए देखेंगे।

Nushrat-Bharucha-for-GQ-Awards-2018-1

लेकिन पदोन्नति के दौरान, नुसरत ने एक उल्टे वाक्यांश का उल्लेख किया जो उसके साथ हुआ। Nushrat Bharucha खुद मदद नहीं कर सकीं लेकिन इस कहानी को सुनकर हंसी आ गई।

गलती से उलझन में

एक web portal के साथ एक साक्षात्कार में, जब नुसरत से पूछा गया कि क्या उनके साथ एक अजीब अनुभव था, तो उन्होंने कहा, “मैंने गलती से gents के बाथरूम में enter किया।” लेकिन सौभाग्य से, अंदर कोई नहीं था।

शौचालय का भ्रम

Nushrat Bharucha ने जोड़ा, ‘मैं तुरंत बाहर गई। अच्छी बात यह है कि उस समय न तो कोई अंदर आया और न ही कोई और आया। इसलिए मैं शर्म से बच गया। Nushrat Bharucha ने अपने भ्रम का कारण बताते हुए कहा: “इन दिनों, रेस्तरां के शौचालय पर अजीब प्रतीक हैं। ”

अजीब प्रतीक

वैसे, नुसरत सही है। आपने किसी रेस्तरां या thearter के बार में ऐसा अजीब प्रतीक देखा होगा।

जोड़ी कार्तिक-नुसरत

नुसरत पहले ही “Pyaar Ka Punchnama”, “Pyaar Ka Punchnama 2”, “आकाश वाणी” और “सोनू के टीटू की स्वीटी” में कार्तिक आर्यन के साथ खेल चुकी हैं।

मैजिक स्वीटहार्ट

उनकी फिल्म ‘Sonu Ke Titu Ki Sweety’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया।

आयुष्मान की जोड़ी

आपको बता दें कि नुशरत जल्द ही “Dream Girl ” में आयुष्मान के साथ नजर आएंगी, जिसमें आयुष्मान एक लड़के की भूमिका निभाते हैं जो नौकरी के लिए लड़की की आवाज के साथ बोलने के लिए तैयार होता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *