Connect with us

मनोरंजन

Oop ss कम उम्र में ही ये 12 स्टार्स खो बैठे थे व र्जिनिटी, ये एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे यह बहुत अच्छा लगा’

Published

on

हमारे बी-टाउन के प्रसिद्ध लोग असाधारण जीवन जीते हैं। वे हमेशा मीडिया द्वारा चिढ़ जाते हैं। चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन वे अपने प्रशंसकों और मीडिया से स्पष्ट रूप से बात नहीं रख सकते। इसके अलावा, इंटरनेट आधारित जीवन के दृष्टिकोण के साथ, एक महान सौदा बदल दिया गया है। बड़े नाम वर्तमान में उनकी फिल्म की प्रगति के बारे में बताते हैं, दिन-ब-दिन ठिकाने लगाते हैं और अपने प्रशंसकों और भक्तों के साथ अपने संगठन के तत्वों को खोलते हैं। क्या अधिक है, बस इतना ही नहीं, वे इसके अलावा विभिन्न सामाजिक वर्जनाओं पर अपने दिल को उजागर करते हुए देखे जाते हैं।

सबसे आकर्षक और गहन उद्योग के बीच एक स्टैंडआउट की सेलिब्रिटी होने के नाते, हमारे सबसे प्रिय बड़े नामों ने कल्पना के किसी भी खिंचाव से कम नहीं करना सीखा है। क्या अधिक है, जब यह उनके यौ न सह-अस्तित्व के बारे में जांच करने के लिए आया था, तो चिल्लाने के लिए प्राथमिक व्यक्ति रणबीर कपूर थे। इस तथ्य के बावजूद कि पूरा बॉलीवुड उद्योग रणबीर और युवा महिलाओं के साथ उनके व्यवहार के बारे में सोचता है, फिर भी यह तब और अधिक बढ़ गया जब उनकी पूर्व दीपिका पादुकोण ने मुख्यधारा की बात पर उनका उपहास उड़ाते हुए कहा कि वह उन्हें एक उपहार देना पसंद करेंगी कं डोम और यहां तक ​​कि उसके बारे में एक रिश्ते में बेवफा होने के बारे में निहित है।

सभी बातों पर विचार किया जाता है, हमारे पास रणबीर के बस में नहीं है, हालांकि कुछ और हैं। यहां उन प्रमुख सुपरस्टारों का एक समूह है, जिन्होंने कम उम्र में अपना कौ मार्य खो दिया था। नीचे देखें और जांच करें:

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह अपने यौ न सह-अस्तित्व के बारे में अत्यधिक मुखर रहे हैं। एक बैठक में समकक्ष के बारे में चर्चा करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने 12 में अपनी कौ मार्य खो दिया है। अधिक क्या है, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि जिस युवती ने अपना कौ मार्य खो दिया था वह अधिक उम्र की थी, जिससे यह उसके लिए असंभव हो गया। और वह अपने समूह या उसके सहयोगी से भी नहीं थी।

रणबीर कपूर

एक मुख्य पत्रिका के साथ एक बैठक में, रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि जब उन्होंने केवल 15 वर्ष की आयु में अपना कौ मार्य खो दिया था।

सनी लियोनी

सनी लियोन, जो बॉलीवुड व्यवसाय में सबसे संदिग्ध और अतिरिक्त रूप से हड़ताली कलाकारों के बीच एक स्टैंडआउट हैं, ने पहले से ही खुलासा किया है कि वह 11 साल की उम्र में अपनी पहली चुं बन थी और वह सिर्फ 16 साल की थी जब उसने अपना कौ मार्य खो दिया था।

शिल्पा शेट्टी

उस समय के दौरान जब शिल्पा रियलिटी शो में थी, बिग ब्रदर, शिल्पा शेट्टी ने एक सह-बंदी के लिए खुलासा किया कि उसका 22 साल की उम्र में पहला रिश्ता था। जब उसे सह-दावेदार द्वारा अतिरिक्त रूप से पूछा गया था कि क्या वह बिंदु था जिस पर वह अपना कौ मार्य खो देती है, तो प्रदर्शन करने वाली कलाकार मुस्कुराई।

जॉनी डेप

हॉलीवुड के कलाकार, जॉनी डेप, जिन्होंने फिल्म इतिहास में सबसे अधिक उड़ान भरे चरित्र निभाए हैं, ने स्वीकार किया कि उन्होंने 13 साल की छोटी उम्र में एक ऑटो में अपनी व र्जिनिटी खो दी थी।

किम कर्दाशियन

किम कार्दशियन, जो हॉलीवुड व्यवसाय के सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं, ने स्वीकार किया कि जब वह केवल 14 वर्ष की थीं, तब उन्होंने अपना कौ मार्य खो दिया था। इसके अलावा, जिस व्यक्ति को उसने खो दिया, वह माइकल जैक्सन के भतीजे टीजे जैक्सन के अलावा और कोई नहीं है।

मेगन फॉक्स

चौंकाने वाली अमेरिकी प्रदर्शनकारी कलाकार, मेगन फॉक्स, जो ट्रांसफॉर्मर फिल्म श्रृंखला के एक स्टार के रूप में फ्रैंक बोलने के लिए उपयोग करती है, ने खुलासा किया कि जब वह 17 साल की थी तब उसने अपना कौ मार्य खो दिया था। अपने अनुभव के बारे में चर्चा करते हुए, उन्होंने कहा, “यह अजीब नहीं था, क्योंकि मैं छटपटा रही थी, और यह आकर्षक था”।

डेनियल रेडक्लिफ

जब हैरी पॉटर के प्रचलित सार, डैनियल रैडक्लिफ को अपने यौ न सह-अस्तित्व के बारे में कुछ जानकारी मिली, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने 16 साल की उम्र में अपना कौ मार्य खो दिया था। इसके अतिरिक्त, रणवीर के समान ही, उन्होंने इसे अत्यधिक खो दिया, जिससे यह उस महिला के लिए असंभव हो गया जो उनसे बहुत अधिक बड़ी थी। लेकिन यह काफी आश्चर्यजनक था।

केटी पैरी

अमेरिकी पॉप गायिका, कैटी पेरी ने खुलासा किया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में जेफ बकले के ‘एफर्टलेसनेस’ संग्रह में ट्यूनिंग करते हुए एक वोल्वो की सामने की सीट पर अपना कौ मार्य खो दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.