Connect with us

विशेष

दिल्ली के रोहिणी में स्कूटी पर L AASH लेकर घूमता रहा शख्स, वा रदात CCTV में कैद, देखे वीडियो

Published

on

दिल्ली के रोहिणी के प्रेम नगर (Prem Nagar) में दिल दहलाने वाली वा रदात सामने आई है. एक शख्स ह त्या करने के बाद ला श को बोरी में बां धकर स्कूटी पर रख 2 किलोमीटर तक घूमता रहा. CCTV फुटेज से है रान करने वाला खु लासा हुआ है.

1/5

CCTV फुटेज से हुआ खु लासा

Delhi Police

दिल दहला देने वाली वा रदात 28 दिसम्बर की है. आ रोपी ने देर ह त्या की वा रदात को अंजाम दिया. इसके बाद वह ला श को लेकर बेखौफ स्कूटी पर घूमता रहा. सीसीसीटीवी फुटेज देख पुलिस भी हैरान रह गई.

2/5

77 हजार के लिए ह त्या

Delhi Arrest

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है. आ रोपी अंकित कटियार से रवि ने 77 हजार रुपये उधार ले रखे थे. अंकित ने मात्र 77 हजार रुपये के लिए रवि की ग ला घों टकर ह त्या कर दी.

 

3/5

2 किलोमीटर तक ला श लेकर घूमता रहा

Delhi Crime

वा रदात को अंजाम देने के बाद आ रोपी अंकित कटियार ने ला श ठिकाने लगाने की योजना बनाई. पहले रवि की ला श को बोरी में पैक किया और इसके बाद ला श ठिकाने लगाने के लिए सही जगह तलाशने लगा. तकरीबन 2 किलोमीटर तक वह ला श को लेकर स्कूटी पर ही घूमता रहा.

4/5

खाली प्लॉट में ला श दफनाई

Rohini murder

स्कूटी से काफी देर इधर उधर के चक्कर लगाने के बाद आ रोपी अंकित ने मृतक की ला श को एक खाली प्लॉट में दफना दिया और मौके से फरार हो गया.

 

5/5

ह त्या से पहले बेरहमी से पी टा

Delhi Murder

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आ रोपी अंकित कटियार (24) को किया गिरफ्ता र कर लिया और स्कूटी भी बरामद कर ली. पुलिस पूछताछ में उसने बताया, रुपये न देने पर रवि को पहले बेहरमी से पी टा और बाद में ग ला दबाकर ह त्या कर दी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.