Connect with us

बॉलीवुड

Photos: इवेंट में बोल्ड लुक में पहुंची ये एक्ट्रेस, कैमरा के सामने ऐसे दिए पोज

Published

on

मुंबई.हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। जिसमें वीजे एंड सिंगर अनुषा दांडेकर का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। यहां उन्होंने ऑरेंज कलर के जंपसूट में पहना था जिसका बैक एरिया काफी ओपन होने की वजह से वे फोटोज में Oops moment की शिकार होतीं भी दिखीं। बता दें, यहां वे ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंची थीं दोनों ने कैमरा के सामने काई पोज दिए।

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में वीजे एंड सिंगर अनुषा दांडेकर का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला

ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी…

करण और अनुषा का लंबे टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। – करन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनुषा से उनकी मुलाकात एमटीवी के लिए काम करते वक्त एयरपोर्ट पर हुई थी।

उस दौरान दोनों एमटीवी के एक शो के लिए यूरोप गए थे। जहां 6-7 दिन की यूरोप ट्रिप में साथ रहने बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए और दोनों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करने लगे।बता दें, अनुषा का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है और वो एक ग्लैमरस गर्ल है। वहीं करण एक टिपिकल पंजाबी फैमिली से वास्ता रखते हैं।


ऐसा है करण-अनुष्का का एक्टिंग करियर

करण कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। करण ने ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘बेताब दिल की तमन्ना है’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘आहट’, ‘कितनी मोहब्बत है सीजन-2’ और ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं।

करण अब तक गुमराह(2012-2014), He Ticket(2015) और प्यार तूने क्या किया(2015-2016) को होस्ट और ‘Roadies X2’ और ‘Roadies X4’ के बतौर गैंग लीडर हिस्सा रह चुके हैं।

अनुषा कई टीवी शो होस्ट करने के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनुषा एक्टर के साथ सिंगर भी हैं।

अनुषा ने मुंबई मैटिनी से साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *