Connect with us

बॉलीवुड

Photos: गीता कपूर ही नहीं इन हसीनाओं की भी मांग में सिंदूर देखकर चौंक गए थे फैंस, लंबी है लिस्ट

Published

on

मुंबई. मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे लाल रंग की ड्रेस पहनकर मांग में सिंदूर लगाए हुई नजर आईं. इससे फैंस चकित हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. यह कोई पहली बार नहीं है, टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बिना शादी के मांग में सिंदूर लगा कर फैंस को चौंका दिया.

geeta kapoor

गीता मां ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में वे लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, शूट के लिए तैयार. लेकिन, फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान इस बात पर गया कि गीता मां ने मांग में सिंदूर भरा हुआ है.

Jasleen Matharu`

‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) में नजर आ चुकी जसलीन मथारू ने शो के बाद अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें वो सिंदूर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी को लग रहा था कि उन्होंने अनूप जलोटा (Anup Jalota) से शादी रचा ली है.

Rakhi Sawant

‘बिग बॉस 14’ के दौरान राखी सावंत के पति को लेकर स्सपेंस बना रहा. राखी ने अपने शादीशूदा होने की बात को सबके सामने लाया था. राखी ने बताया कि उन्होंने शादी कर ली है, खैर आज तक राखी की शादी का सच किसी के भी सामने नहीं आ पाया है.

Rekha

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की मांग में सिंदूर देखकर तो लोग आज भी यही सवाल पूछते हैं कि आखिर वो ये किसके लिए लगाती हैं? सालों से ये राज राज ही बना हुआ है.

Shehnaaz Gill

एक लाइव वीडियो में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल साथ नजर आए थे. इस वीडियो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर भरा हुआ था. साथ ही शहनाज गिल मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट कर रही थी.

Ankita Lokhande

अंकिता ने ये तस्वीरें ‘बागी 3’ (Baaghi 3) की सक्सेज के बाद शेयर की थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी को लगा था कि अंकिता ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी रचा ली है

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *