Connect with us

विशेष

पंजाब: मैरेज हॉल बना ‘मिर्जापुर’, अंदर चलती रहीं गो लियां, बाहर कार में बैठे रहे दूल्हा-दुल्हन

Published

on

रंग में भंग…आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी. कुछ ऐसा ही हुआ पंजाब के तरनतारन में जहां शादी करने मैरेज पैलेस पहुंचे दुल्हा-दुल्हन को बाहर ही रोक दिया क्योंकि अंदर एकदम मिर्जापुर वेबसीरीज स्टाइल में पुलिस और ब दमाशों के बीच अचानक गो लीबारी होने लगी. दुल्हा दुल्हन बाहर गाड़ी में बैठकर इंतजार करते रहे और अंदर से गो लियों की आवाज बाहर आती रही. (इनपुट – जगदीप सिंह)

दरअसल पंजाब के तरनतारन में जब एक दुल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों के बाद बाकी कार्यक्रम के लिए हाइवे पर स्थित मैरेज पैलेस माही रिजॉर्ट के बाहर पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने अंदर जाने से रोक दिया. पुलिस ने पैलेस को चारों तरफ से घेर लिया था क्योंकि अंदर पांच लु टेरे छुपे हुए थे और वो लगातार गो लियां चला रहे थे. इसके जवाब में पुलिस भी फा यरिंग कर रही थी.

3/5

जब पुलिस लु टेरों का पीछा कर रही थी तो वो भागकर मैरेज पैलेस में छुप गए. उनका पीछा करते-करते पुलिस भी मैरेज पैलेस के अन्दर जा पहुंची और वहां 3 घंटे तक लु टेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती रही. तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन निंबले खुद घटना स्थल पर पहुंचे और ऑपरेशन का जिम्मा संभाल लिया. आखिरकार पुलिस ने एक ब दमाश को ए नकाउंटर में ढेर कर दिया जबकि चार अन्य हत्थे चढ़ गए.  पुलिस ने इस दौरान 80 राउंड फाय रिंग की.

4/5

दूसरी तरफ दुल्हा-दुल्हन फूलों से सजी गाड़ी में बाहर बैठकर इंतजार करते रहे और अंदर से गो लियों की तड़तड़ाहट की आवाज आती रही. इस दौरान बाराती मैरेज पैलेस के बाहर टहलते नजर आए.

5/5

दुल्हन के दादा मन्ना सिंह ने बताया कि उनकी पोती के शादी का कार्यक्रम इस मैरेज पैलेस में होना था जिसके लिए उन्होंने काफी पहले ही बुकिंग कराई थी. लेकिन जब वो मेहमानों के साथ यहां पहुंचे तो दूसरा ही मंजर देखा. पैलेस के बाहर गो लियों की आवाज आ रही थी और वहां पुलिसवालों की भारी मौजूदगी थी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version