Connect with us

टैकनोलजी

Puzzle सॉल्व करके जीत सकते हैं 7.71 लाख रुपये, ऐसे लें खेल में हिस्सा

Published

on

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस आपको 7.71 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए आपको सिर्फ पजल (Puzzle) सॉल्व करना होगा। इस खेल का हिस्सा बनने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करा सकते हैं। ये गेम 14 अप्रैल से शुरू किया जा रहा है। बता दें कि प्राइज मनी के अलावा वनप्लस 7.71 लाख रुपये कोरोना वायरस पीड़ितों को भी डोनेशन के रूप में देगी।

OnePlus ने Google के साथ किया काम

दरअसल, वनप्लस अपना पॉपुलर पजल गेम Crackables ले आयी है, जिसे इस बार Crackables 2.0 का नाम दिया गया है। इस नए वर्जन को बनाने के लिए गूगल oneplus ने गूगल के साथ मिलकर काम किया है। इस बार जो बड़ा बदलाव किया गया है वो प्राइज मनी है। इस बार जीतने वाले को 10,000 डॉलर यानी 7.71 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिलेगा। इस गेम का ग्रैंड फिनाले 7 मई 2020 को होगा, जिसे दुनियाभर में लाइव दिखाया जाएगा।

नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी, Video Call पर ली 7 जन्मों की कसम

इस गेम को बनाने में लगा एक साल

Cracables 2.0 पजल गेम को लेकर कंपनी ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी है कि इस नए वर्जन को बनाने में करीब 1 साल लग गए हैं। इस गेम को चार स्टेज में खेला जाएगा। इसमें कई इंडिविजुअल पजल और एक कम्युनिटी पजल होगा। कम्युनिटी पजल में यूजर्स की टीम स्पिरिट को देखा जाएगा। कंपनी ने बताया कि शुरू में सिंपल पजल दिए जाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे पलज को मुश्किल कर दिया जाएगा। फाइनल लेवल पार करने वाले पहले 10 लोग इनाम राशि जीतने के योग्य होंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.