Connect with us

बॉलीवुड

Raj Kundra Case : शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

Published

on

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra) में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. दोनों को अग्रिम जमानत मिल गई है. साथ ही कोर्ट ने मुबंई पुलिस को 20 सितंबर तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का दिया निर्देश दिए हैं. आपको बता दें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा था. शर्लिन को आज पूछताछ के लिए अपनी हाजिरी लगानी थी.

Sherlyn Chopra Raises Temperature With Her Sexy Pictures; Kamasutra Actress  Looks Hot

रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे बुलाया था. शर्लिन चोपड़ा बीते कई दिनों में राज कुंद्रा केस में कई खुलासे कर चुकी हैं. उन्होंने राज कुंद्रा की एक कंपनी के बारे में बताया था जो मॉडल्स के लिए ऐप बनाती है. उन्होंने वीडियो शेयर करके इस कंपनी के बारे में बताया था.

महाराष्ट्र साइबर सेल में दर्ज कराया था बयान

शर्लिन चोपड़ा ने कुछ समय पहले बताया था कि उन्होंने महाराष्ट्र साइबर सेल में अपना बयान दर्ज कराया था. उन्होंने कहा था कि मैंने ही सबसे पहले बयान दर्ज कराया था. उन्होंने कहा था कि साइबर सेल के समन भेजे जाने के बाद मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी और ना ही शहर छोड़कर गई थी. मैं अपना बयान दर्ज करा चुकी हूं आप साइबर सेल से संपर्क करके मेरे स्टेटमेंट की डिटेल्स ले सकते हैं.

Raj Kundra Case : शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 20 सितंबर तक नहीं होगी कठोर कार्रवाई

पूनम पांडे ने भी किए थे कई खुलासे

राज कुंद्रा केस में पूनम पांडे भी कई खुलासे कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि उनसे जबरदस्ती एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा गया था. जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो उन्हें पर्सनल चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी.

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर किया क्रिमिनल केस I Poonam  Pandey files criminal case against Shilpa Shetty's husband Raj Kundra

राज कुंद्रा की आज होगी पेशी

आपको बता दें राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के केस में गिरफ्तार कर लिया गया था. पहले उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेजा था. उसके बाद हिरासत बढ़ाकर 27 जुलाई कर दी थी. आज राज को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां उनकी कस्टडी को आगे बढ़ाने या बेल देने पर फैसला लिया जाएगा.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *