Connect with us

बॉलीवुड

छोटे-मोटे काम कर ही करोड़ों कमा लेती हैं राखी सावंत, जाने कितनी संपत्ति की मालकिन है

Published

on

छोटे-मोटे काम कर ही करोड़ों कमा लेती हैं राखी सावंत, जाने कितनी संपत्ति की मालकिन है

अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो अब तक आप जान ही चुके होंगे की बिग बॉस सीजन 14 के विजेता कौन हैं। अगर नहीं जानते है तो बताते चले की बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दीलैक बनी हैं। बिग बॉस के आखिर 5 कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य, राखी सावंत , अली गोनी , रुबीना दीलैक और निक्की तंबोली थे जिनमे से रुबीना ने बाजी मारी। हालांकि इसी बीच राखी सावंत ने फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर को छोड़ दिया था। उनको बिग बॉस छोड़ने के एवज में 14 लाख रुपए मिले ।

राखी सावंत ने शुरू से ही पैसे लेकर शो छोड़ने की बात की थी और आखिरकार उन्होंने वही किया उन्होंने समय रहते मौके पर चौका मार दिया । इस तरह से किसी कंटेस्टेंट के जाने से विजेता की कुल राशि में कटौती हो गई जो की पहले 50 लाख थी बाद में इसमें से 14 लाख घटा कर 36 लाख की हो गई। इस तरह से राखी 14 लाख लेकर चलती बनी वही बाकी के 4 कंटेस्टेंट 36 लाख रूपए के लिए खेले।

वैसे राखी सावंत को सुर्खियों में रहने का शौक रहा है। वो हर एक मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। राखी को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन का भी तमगा हासिल है। बात कोई भी जैसे किसी राजनीतिक मुद्दे पर या अपनी खुद की ही एक पॉलिटिकल पार्टी बनाने की हो उन्हे मीडिया को कैसे अपनी ओर खींचना है ये अच्छी तरह से आता है। हर वो बात जिसपर विवाद हो सकने की संभावना हो उसपर वो कमेंट करना नही चूकती हैं। उनका बात करने का नजरिया ही अलग होता हैं। वो ऐसी बात जरूर बोलती है जिससे लोग इनपर टूट पड़े और उनकी पब्लिसिटी हो जाए।

हालांकि आजकल वो बॉलीवुड से दूर रहती है। “अग्निचक्र” जैसी फिल्मों से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली राखी सावंत ने कई आइटम सॉन्ग भी दिए हैं जो की काफी हिट रहीं थी। हालांकि वो अपनी खराब कपड़ों की वजह से बॉलीवुड गलियारों में गॉसिप की वजह से बनती हैं। राखी सावंत ने खुद के नाम पर ” राखी का स्वयंवर” नामक रियलिटी शो भी लॉन्च किया था । यह शो साल 2009 में लॉन्च हुआ था जिसमे टोरंटो के एक कंटेस्टेंट ने राखी से शादी भी की थी हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाया और फिर दोनो अलग हो गए।

बात उनके फैमिली की करें तो उनके पिता आनंद सावंत मुंबई पुलिस में कांस्टेबल रह चुके है। राखी मुंबई में अपनी मां के साथ रहती है जिनका नाम जया है। राखी की ही तरह उनके बयान भी काफी बोल्ड होते हैं जैसे ब्रेस्ट डोनेट करने की बात करना हो । राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कई बार तो बोल्ड फोटोज डालकर अपने फैंस को सरप्राइज भी करती रहती हैं।

राखी ने बॉलीवुड से पैसे भी बहुत कमाए उनके नाम से मुंबई में ही दो फ्लैट और एक बंगला भी है जिसकी कीमत कम से कम 11 करोड़ है। हालांकि कुछ लोग तो ये भी मानते हैं की राखी के पास 30 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है और ये संपत्ति उन्होंने खुद से बनाई है। राखी के पास वैसे तो कई कार हैं जिसमे से एक लग्जरी कार फोर्ड एंडेवर भी है। राखी की कमाई का ज्यादातर हिस्सा स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए ही आता है। आप क्या सोचते हैं राखी सावंत के बारे में हमे जरूर बताएं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.