Connect with us

बॉलीवुड

बोल्ड अंदाज में राखी सावंत ने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाया, BF से ज्यादा लोग उन्हे देख रहे थे-Video

Published

on

बॉलीवुड की मशहूर ‘आइटम गर्ल’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड का दीदार करा सबको चौंका दिया। दरअसल, ड्रामा क्वीन ने इसी साल के फरवरी महीने में पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था, ऐसे में उनकी जिंदगी में इतनी जल्द नए शख्स के आगमन की बात जान लोग दंग हैं और उन्हें बीते दिन से ट्रोल करते देखे जा रहे हैं। हालांकि, अब बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर राखी ने खुलकर बात (Rakhi Sawant On Boyfriend Aadil) की है, साथ ही कई बड़े खुलासे करते नजर आई हैं।

राखी सावंत ने अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए बताया कि वो उनसे 6 साल बड़ी हैं। लेकिन वो मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर (Malaika Arora-Arjun Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास (Priyanka Chopra-Nick Jonas) के बीच के एज गैप को देखकर अपने रिश्ते को भी जायज मानती हैं।

राखी सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा,’ मुझे ऐसा लगता है कि ईश्वर ने उसे मेरे लिए भेजा है। रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। ऐसे में आदिल ने मेरी जिंदगी में एंट्री ली और हमारी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही मुझे प्रपोज कर दिया।

मैं आदिल से छह साल बड़ी हूं, सच कहूं तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण देते हुए मुझे समझाया।

आदिल ने मुझसे कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे उससे प्यार हो गया है।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version