Connect with us

बॉलीवुड

कभी बी ग्रेड फिल्मों में काम करती थी रश्मि देसाई, अब घर घर में हो चुकी हैं फेमस

Published

on

टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रश्मि देसाई आज 34 साल की हो गई हैं। ऐसे में उनके लिए ये दिन बेहद खास है। रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हां, ब्री ग्रेड की फिल्मों से टीवी इंडस्ट्री तक का उनका सफर कमाल का रहा है। रश्मि कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटी और लगातार अपने एक्टिंग स्किल पर काम करती रहीं। लिहाजा रश्मि आज एक सफल अभिनेत्री बन गई हैं।

बता दें कि रश्मि ने बी-ग्रेड की फिल्मों में 15 वर्षों तक काम किया और इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम रखे। इन 15 वर्षों में रश्मि की सुदंरता में जमीन और आसमान का फर्क नजर आता है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में रश्मि देसाई के चेहरे के शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

करियर के शुरूआत में ऐसी दिखती थीं रश्मि देसाई…

रश्मि देसाई अपनी पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में आई थीं। बहरहाल, तब की रश्मि देसाई और अब की रश्मि देसाई में काफी अंतर नजर आता है। उनके करियर के शुरूआती दिनों की तस्वीरें देखें तो वो पहचान में ही नहीं आती हैं।

रश्मि देसाई भले ही आज टीवी इंडस्ट्री की एक दिग्गज अभिनेत्री हों, मगर इससे पहले वो बी-ग्रेड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बता दें कि रश्मि ने न सिर्फ हिंदी बल्कि असमी, बंगाली, मणिपुरी और भोजपुरी भाषा की कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि रश्मि देसाई ने एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग में भी अपने हाथ आजमाए हैं। लिहाजा मॉडलिंग की दुनिया में भी उनका एक अच्छा खासा नाम है। उपरोक्त तस्वीर उनके मॉडलिंग के दिनों की ही है, जिसमें वो किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं।

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  इन तस्वीरों में रश्मि कमाल की लगती हैं। ऐसे में ये कहा जाना गलत नहीं होगा कि दिनों दिन उनका चेहरा निखरता ही जा रहा है।

 

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं, ये तस्वीरें उनके फैंस के दिलों में आग लगा देती हैं। रश्मि अपने ग्लैमरस और हॉट अंदाज से ही अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं।

फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं रश्मि देसाई

रश्मि अपने फिटनेस और फिगर को लेकर काफी सेंसिटिव रहती हैं और खूब ख्याल रखती हैं। इसके लिए उन्होंने अपने डेली रूटीन में योगा एक्सरसाइज को शामिल किया है।

वैसे तो रश्मि काफी फिट रहती हैं, मगर उन्हें साइरॉसिस नाम की एक बीमारी है। बता दें कि इस बीमारी की वजह से शरीर का वजन बढ़ने लगता है। ऐसे में रश्मि के लिए भी अपने वजन को संभालना हमेशा एक चुनौती रहती है। जब जब लापरवाही बढ़ती है, तब तब रश्मि का वजन भी बढ़ने लगता है। बतौर प्रोफेशनल एक्ट्रेस रश्मि अपने फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं।

बता दें कि रश्मि देसाई ने नदीश संधू के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी। इस दौरान रश्मि काफी कमाल की लग रही थीं और उनकी खूबसूरती ने पूरी महफिल ही लूट ली थी।

रश्मि देसाई बिग बॉस के 13वें सीजन में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इस सीजन में उन्होंने गजब का खेल दिखाया था, साथ ही साथ वो अपने ग्लैमर की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *