Connect with us

बॉलीवुड

रवीना ने अक्षय कुमार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं रात को 3 बजे तक दर्द से तड़पती रही, फिर..

Published

on

हिंदी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दसको तक खूब नाम कमाया है लेकिन उनमे से कुछ ऐसी है जो उम्र के ढलान पर आज भी लोगो के दिलो में राज़ करती है, इनसे से ही एक है खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रवीना टंडन. खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है.

रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी.

वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

 

साल 1994 में अक्षय और रवीना की फिल्म ‘मोहरा’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं. लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था.

एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि, “उन दिनों घर में मेरा बिलकुल मन नहीं लगता था. इसलिए मैं अक्सर घर से बाहर रहती थी. इसी चक्कर में एक रात 3 बजे के करीब मैं मुंबई की सड़कों पर घूम रही थी. इस दौरान मेरी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी जिसका पति उससे लड़ रहा था और उसके साथ मा र-पिटा ई कर रहा था. वह महिला बिलख रही थी, तभी उसका बच्चा बीच में आ गया और महिला कुछ देर बाद अपने बच्चे के साथ सड़क पर खेलने लगी. बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर जरा भी एहसास नहीं हो रहा था कि अभी कुछ देर पहले तक वह दुखी थी. बस इसी वाक्ये ने मेरा जिंदगी जीने का नजरिया बदल दिया”.

रवीना ने आगे कहा, “उस महिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा, ‘एक इंसान के चले जाने से मैं इतना दुखी क्यों महसूस कर रही हूं. अपने बच्चे के साथ खेलती महिला के पास ना घर है और ना कोई सुख सुविधा इसके बावजूद वह कितनी बहादुरी से सब कुछ झेलते हुए खुद को संभाल रही है. वहीं मेरे पास सब कुछ है. करोड़ों का घर है, महंगी गाड़ी है, नौकर-चाकर सब हैं, इसके बावजूद मैं दुखी हूं’. बस उस दिन के बाद से मेरी नयी जिंदगी की शुरुआत हुई और मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा”.

रवीना ने कहा कि उसी पल उन्होंने निर्णय लिया कि अब वह अतीत की सभी कड़वी यादों को भुला देंगी और जीवन में आगे बढ़ेंगी. एक वो दिन है और आज का दिन रवीना अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश हैं और उनके लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *