Connect with us

फोटो

अभिनेत्री भाग्यश्री याद हैं? मैने प्यार किया ’के 31 साल बाद अब वह कैसी लग रही है

Published

on

जिस अभिनेता की प्यारी मुस्कान और मधुर आवाज है, वह केवल और केवल भय्याश्री है। उन्होंने फिल्म मैने प्यार किया से अपनी शुरुआत की और बहुतों की पसंदीदा बन गई।

बर्थडे स्पेशल: भाग्यश्री और सलमान खान की फीस में प्यार ...

भाग्यश्री एक रॉयल मराठी परिवार, द पटवर्धन से संबंध रखती हैं। उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन, सांगली के वर्तमान राजा हैं और वह 3 बेटियों में सबसे बड़ी हैं। भाग्यश्री अपने पति के साथ मीडिया कंपनी श्रृष्टि एंटरटेनमेंट की प्रमोटर हैं ।

ट्रेंडिंग: भाग्यश्री ने खुलासा किया एक बार वह और पति हिमालय ...

उनके पति हिमालय दासानी नाम के एक सिंधी व्यापारी हैं । उन्होंने 1990 में शादी कर ली। शादी के बाद, उन्होंने तीन फिल्मों में काम किया: पीपात की कायद मुख्य है बुलबुल, केसी बोकाडिया की त्यागी और महेंद्र शाह की पायल और इसके विपरीत उनके पति थे। उन्होंने घर आया मेरा परदेसी (1993) में अविनाश वधावन के साथ भी काम किया , जो 1990 के दशक में उनकी हिंदी फिल्म थी और उन्होंने बाकी के दशक में फिल्मों से ब्रेक लिया।

बाद में वह 2001 में हैलो गर्ल्स के साथ हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं, लेकिन फिल्म अच्छी नहीं चली। उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया था।

51 की उम्र में भी भाग्यश्री आजकल की एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर, देखें एक  से बढ़कर एक तस्वीरें - News Nation

भाग्यश्री एक माँ 2 है और उनके बच्चे अभिमन्यु दसानी और अवंतिका दासानी हैं और अभिमन्यु बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उनकी पहली फिल्म मरद को दरद नै होत है।

आइए नजर डालते हैं दिवा की कुछ स्टनिंग तस्वीरों पर, जो एक फिटनेस प्रेमी भी हैं।

Bhagyashree To Madhuri Dixit These Bollywood Actress Flop After Their  Marriage - शादी के बाद भाग्यश्री का फिल्मी करियर पड़ गया था ठंडा, ये 4  एक्ट्रेस भी रहीं मैरिज के बाद फ्लॉप -

Interesting Facts About Bhagyashree On Her Birthday - भाग्यश्री की मुस्कान  के आज भी दीवाने है लोग | Patrika News

Unknown Facts About Bollywood Actress Bhagyashree - Flash Back: पहली ही  फिल्म सुपरहिट, लगी आॅफर की लाइन लेकिन एक गलती ने चौपट कर दिया कॅरियर |  Patrika News

Maine Pyar Kiya Actress Bhagyashree Shocking Revelation Separation from  Husband Himalaya Dasani

Bhagyashree latest news and photos on Bhagayshree birthday

Maine Pyar Kiya Actress Bhagyashree Looking So Beautiful In Age Of 48 -  सलमान की हिरोइन भाग्यश्री आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, 48 की उम्र में हैं  बेटी से ज्यादा खूबसूरत ...

Lockdown:सलमान खान की इस हिरोइन ने बताया Immunity बढ़ाने का टिप्स - Sarita  Magazine

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.