Connect with us

ऑटोमोबाइल

Renault Kwid पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, 25 kmpl तक का देती है माइलेज

Published

on

नई दिल्ली। अगर हम सबसे सस्ती गाड़ियों की बात करें तो सूची में सबसे पहले नाम Renault Kwid का आता है। यह कार ना सिर्फ अपनी कीमत बल्कि माइलेज के कारण भी लोगों को खूब पसंद आती है। Kwid की कीमत भारत में 3.04 लाख रुपये से शुरू होती है। फिलहाल आपको बता दें, कंपनी इस कार को खरीदने पर भारी डिस्काउंट मुहैया करा रही है। आइए विस्तार से बताते हैं कि इस कार को खरीदने पर आप कितने रुपये बचा सकते हैं।

क्या है ऑफ़र

रेनो की इस एंट्री लेवल कार पर 35,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 9,000 रुपये तक की कॉरपोरेट छूट और 5,000 रुपये की ग्रामीण छूट दी जा रही है। हालां​कि एक बार में दो लाभों में से केवल एक को ही लागू किया जा सकता है। इस डिस्काउंट के अलावा इस कार को खरीदने पर 24 महीनों के लिए ब्याज दर महज 6.99 प्रतिशत रखा जाएगा। हालांकि ब्याज का इंटरेस्ट रेट कार्यकाल के आधार पर तय किया जाएगा। इतना ही नहीं रेनो कोरोना को देखते हुए वाहन खरीदने पर 4 महीने की ईएमआई(EMI) ना देने का भी विकल्प दे रही है।

इन वैरिएंट पर होगा लागू

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफ़र के तहत अधिकतम लोन राशि 2.32 लाख रुपये और अधिकतम कार्यकाल 24 महीने निर्धारित है। यह ऑफ़र किसी भी अतिरिक्त लोन राशि और कार्यकाल के लिए मान्य नहीं है। इसके साथ ही रेनो उन राज्यों के खरीदारों को 5,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस प्रदान करेगा जहां रेनो फाइनेंस उपलब्ध नहीं है। बता दें, यह ऑफर इस कार के बेस-स्पेक एसटीडी और सेकंड-टू-बेस आरएक्सई 0.8-लीटर वेरिएंट खरीदने पर ही दिया जा रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *