Connect with us

बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए यह गंभीर अ पराध

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन हुए करीब 1 साल पूरे होने वाले हैं। मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत पंखे से लटके पाए गए थे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने खु दकुशी की थी तो वहीं के पिता का कहना है, कि सुशांत सिंह राजपूत खुद कुशी कर ही नहीं सकते अभी तक का सुशांत सिंह राजपूत के मौत का रहस्य बना हुआ है। अभी सामने नहीं आई है यह बात की सुशांत सिंह राजपूत की ह त्या हुई थी या फिर उन्होंने खुद आ त्महत्या की थी।

Sara Ali Khan had rolled doobies, I have smoked it with her: Rhea  Chakraborty to NCB on Sushant Singh Rajput drugs case | People News | Zee  News

 

सुशांत सिंह राजपूत ने कई लोगों को  गि रफ्तार किया गया था सुशांत सिंह के केस में रिया चक्रवर्ती को भी गि रफ्तार किया गया था। खबरों की मने तो सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आ रोपी रिया चक्रवर्ती ने अपने कमरे में सुशांत और उनसे जुड़े लोगों को लेकर कई खु लासे किए हैं।

रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए यह गंभीर अपराध - समाचार नामा

बता दें कि यंग सेवी यानी ना रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए गए रिया चक्रवर्ती के बयान सो शल मी डिया पर बहुत ही बवाल हो रहे हैं, खबरों की मानें तो एनसीबी को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की खूबसूरत अप्सरा सारा अली खान का भी नाम लिया है।

Sara Ali Khan rolled joints for me: Rhea Chakraborty reveals to NCB

उन्होंने सारा अली खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूल नामे में लिखा उन्हें सारा अली खान ने मरजीना और उड़द का की पेशकश की थी रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सारा अली खान अपने हाथ से पानी किस ग्रेड का रोज बनाया करती थी और वे गां जे की दुआएं उनके साथ साझा कर दी थी।

Rhea Chakraborty Viral video। Rhea Chakraborty said Nobody is helping us। रिया  चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इससे पहले भी जब बॉलीवुड की हस्तियां इस मामले में पूछताछ हुई थी सारा अली खान का नाम सामने आया था, सारा अली खान बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन अभिने त्री हैं जो अभी हाल ही में रिलीज हुई कुली नंबर वन में नज़र आई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *