Connect with us

फोटो

Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन की अटखेलियां, फिर इठलाते-बलखाते पूल में गिराई हुस्न की बिजली

Published

on

Rubina Dilaik Latest Photos: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर और टीवी इंडस्ट्री की चहेती एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. फैंस भी उनके स्टाइल को काफी पसंद करते हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें साझा की हैं.

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल

Rubina Dilaik bold and beautiful look

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं. इन तस्वीरों में वो बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक में नजर आईं. रुबीना दिलैक अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

 

रुबीना का परफेक्ट फिगर

Rubina Dilaik perfect figure

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) तस्वीरों में मोनॉकिनी स्टाइल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. अपने इस लुक में रुबीना अपना परफेक्ट बॉडी फिगर फ्लॉट कर रही हैं.

 

टीवी पर नहीं दिखता बोल्ड लुक

Rubina Dilaik in shakti show

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी स्क्रीन पर यानी ‘शक्ती’ शो में 5 मीटर लंबी साड़ी में ही नजर आती हैं. ऐसे में उनका बोल्ड लुक टीवी पर देखने को नहीं मिलता, लेकिन रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की वजह से छाई रहती हैं.

रियल लाइफ में हैं बेबाक

Rubina Dilaik in black bikini picture

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) असल लाइफ में काफी फन लविंग और बोल्ड हैं. इसके साथ ही वो बड़ी बेबाक भी हैं. उनका बेबाक अवतार ‘बिग बॉस 14’ में भी देखने को मिला, जिसे लोगों ने पसंद किया और इसी का नतीजा था कि वो विनर बनकर घर से निकलीं.

 

गोवा में एंजॉय कर रहीं वेकेशन

Rubina Dilaik on goa vacation

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों फैमिली वेकेशन पर गोवा गई हैं. इसकी जानकारी उनकी बहन ने अपने यूट्यूब ब्लॉग पर दी थी. मुंबई टू गोवा रोड ट्रिप पर जाने के लिए रुबीना और उनका परिवार काफी एक्साइटेड था.

 

वीडियो है शानदार

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कई बार अपने बीच लुक फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. इस बार उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. देखें वीडियो.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *