fbpx
Connect with us

टैकनोलजी

Samsung Galaxy A50s के लिए Android 10 जारी, जानें इसकी खासियत

Published

on

  • भारत में Samsung Galaxy A50s को मिला Android 10 Update
  • पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी है

नई दिल्ली: सैमसंग ने Samsung Galaxy A50s भारतीय यूजर्स के लिए ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ट OneUI 2.0 अपडेट जारी कर दिया है। इसके साथ फरवरी 2020 का सिक्यॉरिटी पैच भी दे रही है। इस अपडेट का वर्जन नंबर A507FNXXU3BTB2 है। इस अपडेट की खासियत है कि इसमें ऐनिमेशन्स अब काफी स्मूद लगते हैं और इसे वन-हैंड यूजेबिलिटी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इस अपडेट के बाद डार्क मोड में सुधार देखने को मिलेगा। इस अपडेट से जुड़ी जानकारी यूजर्स को नोटिफिकेशन के जरिए दी जाएगी। अगर नोटिफिकेशन नहीं मिलता है तो फोन की सेटिंग्स में मौजूद सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर इसे मैन्युअली इंस्टॉल कर सकते हैं।

इससे पहले Samsung Galaxy A50s के दाम में कटौती की गयी है। Galaxy A50s का 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट अब 17,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत 19,999 रुपये रखी गयी थी।वहीं 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट 19,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स साइट्स व कंपनी अधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A50s स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन Galaxy A50s में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और इसमें AMOLED Infinity U पैनल मौजूद है। इस फोन में Samsung का Exynos 9610 चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में डुअल सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A50s कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये फोन वाइट, ब्लैक और वॉयलेट कलर ऑप्शन के साथ आता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *