Connect with us

बॉलीवुड

यहाँ देखिये कैसे Plastic सर्जरी से b-एक्ट्रेसेस Transformed into Divas?

Published

on

बॉडी शेपिंग से पहले ये बॉलीवुड डीवाज़ इतनी खूबसूरत नहीं थीं – राइनोप्लास्टी , लिप्स एनहांस , नोज़ जॉब और फेस लिफ्ट । लेकिन आज उन्होंने आने वाली अभिनेत्रियों के लिए एक प्रवृत्ति निर्धारित की है।

आइए बॉलीवुड की कुछ लोकप्रिय अभिनेत्रियों द्वारा किए गए प्लास्टिक जॉब को देखें

अनुष्का शर्मा

क्या आपने उसके बढ़े हुए होंठों पर ध्यान दिया? वे फुलर दिखते हैं। वह हमेशा सुंदर रही है लेकिन उसने अपने होंठों को लूप प्रीट्रियर में बदल दिया है।

श्रुति हसन

नाक की नौकरी से पहले ली गई अपनी पिछली तस्वीरों से इस अभिनेत्री को पहचानना मुश्किल है। लेकिन वह दावा करती है कि एक चिकित्सकीय कारण के लिए नाक की सर्जरी की आवश्यकता थी और सुंदरता उसके दिमाग में कभी नहीं थी।

 

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती है, वह अपने चेहरे पर फिलर्स लाने के लिए एक सर्जन के चाकू के नीचे चली गई। उसके गाल प्रमुख पोस्ट प्रत्यारोपण दिखते हैं और उसके चेहरे पर युवा पोस्ट बोटॉक्स उपचार दिखता है ।

कटरीना कैफ

बोटॉक्स, राइनोप्लास्टी, लिप जॉब और कुछ और बॉलीवुड में धमाकेदार अभिनय करियर के लिए बॉलीवुड का रुख करने से पहले उनका प्लास्टिक ट्रीटमेंट है।

वाणी कपूर

उसने नाक से लेकर ठोड़ी और होंठ से लेकर गाल तक का पूरा मेकओवर किया और बेफ़िक्रे (2016) में अपना नया रूप प्रकट किया। उनके लुक में अंतर उनकी पिछली फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (2013) से लेकर नवीनतम फ्लिक बेफ़िक्रे (2016) तक दिखाई देता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *