Connect with us

लाइफ स्टाइल

आर्यन को जेल में देख बुरी तरह टूटे किंग खाना, खाना-पीना छोड़ कर रहे हैं बस एक काम

Published

on

बॉलीवुड के बादशाह कहलाये जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल अपने लाडले बेटे को इस हाल में देख शाहरुख बुरी तरह टूट गए हैं। वे इन दिनों अपने आप को बेहद लाचार महसूस कर रहे हैं क्योंकि सबकुछ होने के बाद भी वो अपने बेटे को जेल से रिहा नहीं करवा पा रहे हैं। हालांकि शाहरुख डटे हुए हैं उन्होंने अपने बेटे को रिहा करने के लिए अपने आपको पूरी तरह झोंक दिया है। मगर कई बार किस्मत खराब हो तो मेहनत व्यर्थ लगने लगती है। और यही हाल फिलहाल शाहरुख खान का भी है।

बता दें क्रूज पर हाईप्रोफाइल पार्टी करने के दौरान NCB के हाथ लगे शाहरुख के बेटे आर्यन खाना फिलहाल मुम्बई स्थित ऑर्थर रोड़ जेल में बंद है। नारकोटिक्स ने अपने पंचनामे में लिखा है कि आर्यन भी उस पार्टी में ड्रग का सेवन कर रहे थे। अब तक शाहरुख खान की तरफ कोर्ट में 4 बार जमानत की अर्जी दी गयी मगर उनके बेटे को अब तक इस मामले में जमानत नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि यह रेव पार्टी 2 अक्तूबर को एक क्रुज में रखी गयी थी जहां से NCB आर्यन समेत 8 लोगों को पूछताछ के लिए लाई थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केसः कम से कम 3 दिन और जेल में रहेंगे शाहरुख के बेटे  आर्यन, ये है वजह - Mumbai Cruise Drugs Case Aryan Khan Bail Rejected  Seychelle Court Hearing

बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरा बॉलीवुड उन्हें समर्थन करने में लग गया है। हालांकि यह समर्थन भी शाहरुख और गौरी के गम को कम करने के लिए काफी नहीं है। इस समय वे दोनों ही काफी परेशान है वे ना तो ठीक से खा पा रहीं है और ना ही सो पा रही है। हाल ही में शाहरुख के परिवार से जुड़ करीबी सदस्य बे शाहरुख के घर मन्न्ता का अंदर का हाल बताया।

क्रूज ड्रग्स केस: न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन, अब जेल जाएंगे या  'मन्नत', फैसला कल सुबह 11 बजे - Mumbai Cruise Drugs Case Aryan Khan  Judicial Custody NCB Custody Hearing Friday

उसने कहा उन्हें (शाह रुख) इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ये सब इतना लंबा खिंच जाएगा। जैसे ही इंडस्ट्री में ये खबर सामने आई, सब लोग हैरान रह गए। शाह रुख ने तुरंत देश के सबसे बेस्ट एक्सपर्ट्स से लीगल सलाह ली और फिर सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया गया। सतीश मानशिंदे ने शाह रुख को भरोसा दिलाया कि वो आर्यन को जल्दी ज़मानत दिलवा देंगे, लेकिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी जिसके ख़ान परिवार हैरान रह गया’।

Aryan Khan burst into tears after meeting father Shah Rukh Khan in custody

सूत्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि इन दिनों शाहरुख और गौरी ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। वो लगातार इस केस का फॉलोअप ले रहे हैं और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट से बात कर के अपने बेटा का हालचाल ले रहे हैं। भले ही उनकी बात सीधे आर्यन से नहीं हो पाती है, लेकिन उनकी उन्हें बेटे की खैरियत दे दी जाती है। गौरी और शाह रुख की तबीयत जानने के लिए रोज़ उन्हें तमाम कॉल्स आ रहे हैं।किंग ख़ान का परिवार यहां के लीगल सिस्टम और होने वाली देरियों बहुत निराश हैं’।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *