Connect with us

फोटो

तारा सुतारिया को साड़ी में देख लोग हुए आग बबूला, बोले- ‘ब्लाउज पहनना भूल गई’

Published

on

tara sutaria saree

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्हें सेक्सी चोली पहनने के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता है। तारा को न केवल इंडियन फैशन में फ्यूज़न क्रिएट करना आता है बल्कि सीक्वेंस साड़ी से लेकर लैविश लहंगों तक जैसे एथनिक आउटफिट्स यह हसीना रॉक भी करती है। हालांकि, तारा एक वर्सटाइल ड्रेसर हैं, लेकिन कुछ खास तरह के कपड़े उनके स्टाइल को डॉमिनेट करते हैं, जिनमें ब्रालेट ब्लाउज एकदम टॉप पर है।

Tara Sutaria's Bold And Beautiful Look For This Diwali Is Sure To Take  Fashion Notes From - HungryBoo | Sarees for girls, Indian bride outfits,  Indian fashion dresses

तारा जिस कॉन्फिडेंस, ग्रेस और एलिगेंस के साथ इस तरह की ब्लाउज़ कैरी करती हैं, उसमें न केवल उनका स्टाइल कोशंट एकदम उभर के नजर आता है बल्कि ऐसे कपड़ों में वह कभी भी बोरिंग नहीं लगती हैं। हां, वो बात अलग है कि कभी-कभार हद से ज्यादा अपना बोल्ड साइड दिखाना इस एक्ट्रेस को भारी पड़ जाता है।

रिवीलिंग ब्लाउज में तारा

PunjabKesari,tara sutaria  image, tara sutaria  photo, tara sutaria  pictures, adhar jain image, adhar jain photo,adhar jain pictures

सेक्सी को-ऑर्ड सेट्स, क्रॉप-टॉप, स्कर्ट सेट से लेकर बॉलगाउन, ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज, चिकनकारी सूट्स और भारी कढ़ाई वाले लहंगे एक तरफ जहां तारा के सर्टोरिअल मीटर को एक कदम आगे ले जाने का काम करते हैं, तो वहीं साड़ी संग एक्ट्रेस का रिवीलिंग ब्लाउज पहनना लोगों को गवारा नहीं होता।

अजीबो-गरीब फिटिंग वाले ब्लाउज को देखकर न लोग अपनी फेवरिट अदाकारा से कुछ बेहतर पहनने की उम्मीद करते हैं बल्कि इस दौरान उनकी फजीहत करने का भी कोई मौका नहीं जाने देते। ऐसा ही हमें साल 2019 में देखने को मिला था, जब बच्चन परिवार द्वारा आयोजित एक पार्टी में तारा सुतारिया साड़ी संग ब्रालेट स्टाइल वाला ब्लाउज पहनकर पहुंच गईं।

साड़ी छोड़ कुछ भी नहीं अच्छा

दरअसल, तारा ने अपने लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन से हैंडमेड डिज़ाइन की हुई मोनोक्रोमैटिक कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट वाली सीक्वेंस साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने स्ट्रैपी स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ वेअर किया था। साड़ी Taupe (Taupe एक गहरा भूरा रंग है, जिसका नाम फ्रांसीसी शब्द ताउपे से लिया है)जैसे ड्रामैटिक कलर में थी, जो अपने आप में खूबसूरत मेटैलिक शाइनीयर लुक क्रिएट कर रही थी।

साड़ी को बनाने में पूरी तरह शिफॉन फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिसका पैटर्न पूरी तरह से स्लिपरी था। ऑउटफिट पर हाथ से बारीक सीक्वेंस एम्ब्रोडरी को उकेरा गया था, जो ड्यूल-टोंड थ्री-पीस अटायर को स्पार्कली, शाइनी और शिमरी लुक दे रहा था।

बोल्ड स्टाइल वाली चोली

Monika Oli (monikaoli) – Profile | Pinterest

अपनी इस साड़ी के साथ तारा ने मैचिंग के कलर-कंट्रास्ट वाला ब्लाउज कैरी किया था, जोकि कटआउट स्लीव्स में होने के साथ-साथ ब्रालेट स्टाइल में था। ब्लाउज को बनाने में शिफॉन और वेलवेट जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जो रिवीलिंग पैटर्न के साथ था।

अगर आप तारा के ब्लाउज पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि क्लीवेज पोर्शन को हाइलाइट करने के लिए बड़े-बड़े साइड कर्व्स बने थे, जो उनके बस्ट एरिया में काफी बोल्ड क्रिएट कर रहे थे। ब्लाउज डीपकट बैक के साथ थी, जिसको टिकाने के लिए पतली पट्टी को जोड़ा था। हालांकि, ब्रालेट स्टाइल वाले टॉप या ब्लाउज में थोड़ी स्किन रिवील होती ही है लेकिन तारा का स्टाइल एकदम समझ से परे था।

यूं किया स्टाइल

PHOTOS: Tara Sutaria raised the bar of fashion with these resplendent  sequin outfits; Check them out

तारा ने अपने इस ऑउटफिट के साथ कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी, उन्होंने सिर्फ लेयर्ड नेकपीस की मदद से अपनी नेकबोन को स्ट्राइकिंग लुक दिया था। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए तारा ने इस सेट के साथ ब्राइट पिंक लिपस्टिक, डेवी बेस, ग्लिटरी आईशैडो, मस्कारा लैशेज़, ब्लश्ड चीक्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ स्लीक लुक में अपने बालों को लॉक करते हुए खुला छोड़ा था, जो उनके चीक्स को काफी ज्यादा हाइलाइट कर रहे थे।

Tara Sutaria: When the star looked every bit regal and stole the show in  Manish Malhotra's outfits

हालांकि, तारा की साड़ी का कलर ऐसा था, जिस पर बहुत ज्यादा डार्क मेकअप बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता और उन्होंने अपने लुक के साथ यही गलती कर दी थी।

‘छी… घटिया…बेशर्म’

हालांकि, तारा सुतारिया की यह साड़ी बेहद खूबसूरत थी, जिसे प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउस के साथ कैरी कर एक्ट्रेस काफी आईकैची लग सकती थीं। लेकिन ब्रालेट पैटर्न वाला ब्लाउज इस ओवरऑल अटायर का कबाड़ा करने के लिए काफी था। जैसे इस लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आईं, तो कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ उनके कपड़ों से लेकर मेकअप तक पर कमेंट्स करने लग गए।

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर गलत ढंग से कपड़े पहनने के आरोप लगाए, तो किसी ने कहा, ‘फैमिली फंक्शन में ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए’ तो एक यूजर बोला ‘ब्लाउज पहनना भूल गई।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *