Connect with us

बॉलीवुड

KGF Chapter 2 का टीज़र देख एक ही बात बोलेंगे, क्या बवाल चीज़ बना दिए हो बे

Published

on

कल रात KGF Chapter 2 का टीज़र रिलीज़ हुआ. पता है कि आप क्या पूछेंगे. ये तो आज सुबह 10:18 पर रिलीज़ होना था. सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर. होना यही था, पर कुछ महानुभवों की वजह से ना हो सका. दरअसल, कल शाम ही फिल्म का टीज़र लीक हो गया. यही कारण है कि कल रात #Leaked ट्विटर पर सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा था. इसी कारण आनन-फानन में मेकर्स को रात को 9:28 पर टीज़र रिलीज़ करना पड़ा.

# KGF Chapter 2 की कहानी क्या है?

Yash In Kgf Chapter 2 Teaser

इस गन की नली जितना ही गर्म है ये टीज़र. फोटो – टीज़र

पहले पार्ट के एंड से ही कहानी शुरू हुई है. रॉकी गरुड़ा को मार डालता है. कोलार गोल्ड फील्ड्स का मालिक बन बैठा है. फिल्म खत्म हुई थी रॉकी की मां के वॉयसओवर से. कहती हैं कि अकेले कुछ कर जाओगे, तो हज़ार लोग तुम्हारे पीछे रहेंगे. यहीं से रॉकी के इरादे भी क्लियर हो जाते हैं. KGF के वर्कर्स की मुक्ति नहीं, बल्कि वहां राज करना. पिछले पार्ट में रॉकी के सामने बस एक विलेन था. गरुड़ा. अब की बार दो हैं. इंडिया की प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन और अधीरा. रमिका ने पूरे देश की मिलिट्री रॉकी के पीछे लगा दी. वहीं अधीरा अपने हक के लिए रॉकी से लड़ेगा. उसका हक यानि कोलार गोल्ड फील्ड्स.

# KGF Chapter 2 का टीज़र कैसा है?

इतिहास ने हमें बताया कि पावरफुल लोग पावरफुल जगहों से आते हैं. इतिहास गलत था. पावरफुल लोग जगह को पावरफुल बनाते हैं.

Adheera In Kgh Chapter 2 Teaser

इस चैप्टर की सिनेमेटॉग्राफी भी पहले की तरह जबर है. फोटो – टीज़र

इसी वॉयसओवर से शुरू होता है टीज़र. इससे पहले पिछले पार्ट से कुछ फ्लैशबैक आते हैं. किरदारों के फर्स्ट लुक की एक झलक भी मिलती है. सबसे जरूरी, रमिका सेन और अधीरा. जिन्हे पिछले पार्ट में रिवील नहीं किया गया था. रमिका एक पावरफुल फिगर है. उनकी चाल ही उनके कॉन्फिडेंस का सूचक है. दूसरा है अधीरा. पहले पार्ट से पता चला कि ये बेहद खतरनाक किस्म का इंसान है. अपने साथ अपनी फ़ौज ले के चलता है. यहां भी आलम बरकरार रखा है.

अधीरा के जितने भी शॉट्स हैं, उनकी लाइटिंग डार्क है. ये उसके किरदार को एक मिस्ट्री की लेयर भी देता है. फिर आते हैं रॉकी भाई. रॉकी ने यहां भी अपनी मैचो मैन वाली इमेज बरकरार रखी है. सबसे जबराट सीन है टीज़र का एंड. जहां रॉकी पुलिस स्टेशन के सामने खड़ा है. मशीन गन ले के. दनादन फायर करना शुरू करता है.

सामने खड़ी पुलिस जीप हवा में खिलौनों की तरह उड़ने लगती हैं. असली सीन तो अब आता है. गन की नली गर्म है. लाल होकर तप रही है. रॉकी सिगरेट निकालता है और नली की तपन से जलाता है. यहां बजेंगी हॉल में सीटियां. शानदार, ज़बरदस्त, ज़िंदाबाद.

Yash In Kgf Chapter 2

इस सीन पर हॉल में म्यूज़िक नहीं सुनाई देगा. सुनाई देंगी तो बस सीटियां और तालियां. फोटो – टीज़र

# KGF Chapter 2 कास्ट क्या है?

Ramika Sen

रमिका का किदार ऐसा है कि सामने वाले हाथ जोड़े खड़े रहते हैं. फोटो – टीज़र

चैप्टर 1 की तरह इसे भी पैन-इंडिया प्रोजेक्ट की तरह बनाया है. इसलिए हिंदी ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए दो बॉलीवुड एक्टर्स को भी जगह मिली. रवीना टंडन और संजय दत्त. रवीना टंडन इंडिया की प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन बनी हैं. वहीं संजय दत्त ने मेन विलेन अधीरा का किरदार निभाया है.

श्रीनिधि शेट्टी फिर से रीना के किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म में कुछ नए चेहरे भी हैं, पर उनपर अभी कोई डीटेल नहीं मिली है. यश फिर से रॉकी बन धूम-धाम टाइप एक्शन करते नज़र आएंगे. बस इस बार ये काफी ग्रैंड होगा.

Kgf Chapter 2 Teaser 1

इस बार रॉकी की लड़ाई पूरे देश से है. फोटो – टीज़र

# KGF Chapter 2 किसने बनाई और कब आ रही है?

Police Jeeps Flying In Kgf Chapter 2

ये तो बस फिल्म के एक्शन का सैम्पल भर है. फोटो – टीज़र

इतनी हाइप के बाद आप पूछेंगे कि फिल्म आ कब रही है? जल्द ही. वो भी थिएटर्स पर. हालांकि, मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है. चैप्टर 1 की तरह ये चैप्टर भी प्रशांत नील ही डायरेक्ट कर रहे हैं. रवि बसरूर का कमाल म्यूज़िक और भुवन गौड़ा की धाकड़ सिनेमेटॉग्राफी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

टीज़र में ज़्यादा कुछ ना दिखाकर भी एक बात साफ कर दी. फिल्म हर मायने में पहले से बड़ी होने वाली है. ऐसा कुछ जो शायद इंडियन सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा हो.

अगर आप ने टीज़र नहीं देखा है, तो यहां देख डालिए –

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *