Connect with us

मनोरंजन

पुणे के इस रेस्टोरेंट की ये 4Kg की ‘बुलेट थाली’ निपटाओ और घर ले जाओ चमचमाती Royal Enfield

Published

on

देश भर में कोरोना महामारी की मार और लॉकडाउनके चलते होटल और रेस्टोरेंट के कारोबार को बेहद नुकसान पहुंचा है. अब अनलॉक के बाद भी सामाजिक दूरी के नियम और संकोच की वजह से पहले की तरह ग्राहक होटलों और रेस्टोरेंट में आने से कतरा रहे हैं. ऐसे में पुणे से सटे क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट के मालिक ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. उनका ये तरीका इतना कामयाब हुआ कि अब उनके यहां ग्राहकों की लाइन लगी रहती है.

क्या है ये अनोखा तरीका 

वडगांव मावाल क्षेत्र में स्थित शिवराज रेस्टोरेंट के मालिक अतुल वाईकर ने अपने यहां आने वाले ग्राहकों के लिए एक अनूठी योजना की शुरुआत की है. इस योजना के अनुसार जो भी ग्राहक उनके रेस्टोरेंट की स्पेशल मांसाहारी थाली में परोसा गया सारा खाना खा जाएगा, उसे दो लाख रुपए कीमत की रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक इनाम में दी जाएगी. हालांकि उन्होंने इसके लिए कुछ शर्त भी रखी हैं. पहली ये की पूरी थाली एक व्यक्ति को अकेले ही खानी है. साथ ही उसे पूरी थाली 60 मिनट के अंदर ही खत्म करनी होगी. ग्राहकों को लुभाने के लिए वाईकर ने अपने रेस्टोरेंट के बाहर 5 नयी रॉयल एंफील्ड बुलेट बाइक खड़ी कर रखी हैं. साथ ही अपने मेन्यू कार्ड में भी इस कॉन्टेस्ट का उल्लेख किया हुआ है.

क्या है बुलेट थाली में 

इस मांसाहारी थाली की कीमत 2500 रुपये है. बुलेट थाली में मटन और मछली के 12 तरीके के व्यंजन परोसे जाते हैं. जिसमें तंदूरी चिकन, सूखा मटन, हरा मटन, चिकन मसाला और फ्राईड मछली आदि शामिल है. थाली का वजन लगभग 4 किलो होता है और 55 लोग मिलकर इस थाली को तैयार करते हैं. इसके अलावा इस रेस्टोरेंट में रावण थाली, मालवानी फिश थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली और सरकार मटन थाली भी परोसी जाती हैं.

अब तक एक व्यक्ति ने जीती है बाइक 

अतुल वाईकर के अनुसार अब तक एक व्यक्ति इस प्रतियोगिता को जीत पाया है. उन्होंने बताया कि, महाराष्ट्र में सोलापुर जिले के सोमनाथ पवार ने एक घंटे से भी काम समय में बुलेट थाली खाकर रॉयल एन्फील्ड बुलेट बाइक अपने नाम की.

Hotel Shivraj Garden reviews, Old Mumbai-Pune Highway, Pune | Zomato

रॉयल एनफील्ड बुलेट' को बंद करना चाहती थी कंपनी, ये है कामयाबी से जुड़ी  अनसुनी कहानी | Zee Business Hindi

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *