Connect with us

फोटो

Shah Rukh Khan की ऑन स्क्रीन बेटी Sana Saeed अब नहीं रही ‘पापा की परी’, हो गई हैं सुपर ग्लैमरस

Published

on

‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota hai) को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म का हर एक किरादार लोगों को आज भी याद है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ऑन स्क्रीन बेटी सना सईद (Sana Saeed) की क्यूटनेस तो लोग भूल ही नहीं पाए हैं. कई लोग तो शाहरुख खान के साथ उनकी बॉन्डिंग को देखकर उन्हें असल बेटी ही मान बैठे थे. सुहाना खान से ज्यादा सना सईद की चर्चा होती थी. वैसे अब सना क्यूट नहीं, बल्कि बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं. सना का हर लुक लोग देखते ही रह जाते हैं.

इतनी बड़ी हो गई हैं सना

sana saeed is now grown up

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota hai) में सना सईद (Sana Saeed) ने अंजली नाम की बच्ची का किरदार निभाया था. वो प्यारी सी दिखने वाली बच्ची अब 32 साल की हो गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट सना अब बड़ी हो गईं हैं और फिल्मों से लेकर टेलीविजन शोज में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

इस फिल्म में लगाया ग्लैमर का तड़का

Sana Saeed in student of the year

सना (Sana Saeed) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ग्लैमरस अदाएं करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में भी देखने को मिली थी. इस फिल्म में वो अपने हॉट चिक लुक से फैंस का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं.

इन फिल्मों में दिखाई क्यूटनेस

Sana Saeed child artist films

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सना सईद (Sana Saeed) ने ‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota hai) के अलावा फिल्म ‘बादल’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में भी किरदार निभाया था. साथ ही सना फिल्मों में आइटम नंबर करते भी दिख चुकी हैं.

सना ने किए कई डेली सोप

Sana Saeed in daily soaps

बता दें कि सना (Sana Saeed) फिल्मों से ज्यादा टेलीविजन धारावाहिकों में लीड रोल करते दिखती हैं. सना सईद ने ‘बाबुल का आंगन छूटे न’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘लाल इश्क’ में काम किए हैं.

इन शोज में नजर आईं ए क्ट्रेस

Sana Saeed in reality shows

इसके अलावा सना सईद (Sana Saeed) रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’, ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 9’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘स्पिल्ट्स विला’ में भी नजर आ चुकी हैं.

सिद्धार्थ से दोस्ती को लेकर हुई थी चर्चा

Sana Saeed and Sidharth Shukla Relationship

सना सईद (Sana Saeed), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में आई थी. ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थीं. इस शो के दौरान मजाक में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सिद्धार्थ को अपनी ऑन सक्रीन बेटी के लिए अप्रूवल भी दिया था, लेकिन दोनों ने हमेशा साफ तौर पर कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *