Connect with us

बॉलीवुड

Shahrukh Khan ने बनाए हैं सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए ये सात नियम

Published

on

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना (Suhana Khan) आज 21 साल की हो गई हैं. सुहाना पापा की राजकुमारी हैं और पापा शाहरुख (Shahrukh Khan) अपनी बेटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. शाहरुख ने तो अपनी बेटी के होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए कड़े नियम भी तैयार कर रखे हैं.

21 की हुईं सुहाना

Suhana 21st Birthday

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज 21 साल की हो गई हैं. सुहाना को लेकर शाहरुख काफी पजेसिव हैं तभी तो उन्होंने बेटी के फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए पहले से नियम तैयार कर रखे हैं. (Photo Credit: Shahrukh Khan Instagram)

बेटी को लेकर पजेसिव शाहरुख

Shahrukh Possesive About Suhana

साल 2017  में एक फेमस मैगजीन ‘फेमिना’ को दिए इंटरव्यू में शाहरुख (Shahrukh Khan Interview) ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी की लाइफ में अच्छा शख्स आए. शाहरुख (Shahrukh Khan daughter) ने उनकी बेटी को डेट करने वाले शख्स के लिए 7 कड़े रूल्स बनाए हैं. (Photo Credit: Shahrukh Khan Instagram)

सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए सात नियम

Seven Rules For Suhana Boyfriend

– जॉब होना.
– ये समझ लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता.
– हमेशा मैं तुम पर नजर रख रहा हूं.
– वकील हमेशा साथ होगा.
– ध्यान रहे, वो मेरी राजकुमारी है, तुमने उसे जीता नहीं है.
– अगर उसे तंग किया तो मुझे जेल जाने का डर नहीं.
– जैसा बिहेव आप उससे करोगे, आपके साथ भी मैं वही करूंगा. (Suhana Khan Instagram)

नियमों को खुद बताया झूठा

 shahrukh will respect suhana choice

हालांकि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बाद में माना था कि ये एक ‘झूठा दिखावा’ था. किंग खान ने कहा था कि, जब मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ भी नहीं कह पाऊंगा और बस उसे स्वीकार कर लूंगा. (Photo Credit: Suhana Khan Instagram)

सुहाना का डेब्यू

 Suhana Khan Debut

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह एक कामयाब बॉलीवुड में राज करना चाहती हैं. जिसकी शुरुआत भी उन्होंने कर दी है. साल 2019 में उनकी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ का टीजर रिलीज हुआ था. यह फिल्म सुहाना और उनके दोस्तों ने मिलकर बनाई थी. (Photo Credit: Suhana Khan Instagram)

सुहाना की पढ़ाई

Suhana Khan Study

सुहाना खान (Suhana Khan) यूएस में पढ़ाई कर रही हैं. सुहाना खान ने लंदन से ग्रेजुएशन किया था. जिसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में आगे की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है. सुहाना वहां फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. (Photo Credit: Suhana Khan Instagram)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *