Connect with us

विशेष

शाहरुख खान का बेटा आर्यन हुआ गिरफ्तार, ले जाया गया मेडिकल टेस्ट के लिए

Published

on

ड्रग्स पार्टी केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शाहरुख के बेटे आर्यन यशराज स्टूडियो के बाहर देखे गए, लगने लगीं बॉलीवुड में  डेब्यू की अटकलें | Shah Rukh Khans son Aryan was seen outside the Yash Raj  Studio speculation about
आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत ये लोग गिरफ्तार

एनसीबी ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा हैं. जबकि रविवार को पूरा दिन नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की गई. अरबाज मर्चेंट,आर्यन के दोस्त हैं.

NCB की पूछताछ में आर्यन ने खुद को बताया पार्टी का गेस्ट

आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था. उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल का लोगों को पार्टी में बुलाया था. मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले.

shah rukh khan son controversy: Shah Rukh Khan son Aryan controversy and  interesting facts about the star kid: इससे पहले भी खूब चर्चा में रहे हैं शाहरुख  खान के लाडले आर्यन, कुछ

एनसीबी ने बयान जारी कर बताया था कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. टीम ने वहां से एमडीएमए, कोकेन, एमडी और चरस बरामद किए.

एनसीबी ने रेव पार्टी में रेड के दौरान 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. इन आरोपियों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे.

पैसेंजर बनकर क्रूज में गए थे एनसीबी के अफसर

एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने बयान जारी कर बताया कि टीम के 22 अध‍िकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे. श‍िप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया. रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई.

एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है.  एनसीबी ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आर्यन को शनिवार रात के क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान एनसीबी ने पकड़ा था.

क्रूज कंपनी के अध्यक्ष ने ड्रग्स पर दी ये सफाई

जिस क्रूज पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया (Cordelia) कंपनी का है. इस कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम (Jurgen Bailom) ने एक बयान जारी किया है.

मेडिकल जांच के बाद आर्यन को किला कोर्ट में पेश किया जाएगा वहां पर कोर्ट फैसला लेगा कि आर्यन को पुलिस कस्टडी मिलेगी या जूडिशियल कस्टडी में भेजा जाएगा.

उन्होंने बताया कि ‘एनसीबी को कुछ यात्रियों के सामान में ड्रग्स मिली, जिन्हें कॉर्डेलिया ने तुरंत उतार दिया. इस कारण क्रूज को यात्रा तय करने में भी देरी हुई.’ उन्होंने इसके लिए यात्रियों से माफी मांगी

आर्यन खान को गिरफ्तार होने के बाद अब मेडिकल के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है.

आर्यन खान को नार्कोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *