Connect with us

विशेष

शाहरुख खान का बेटा आर्यन हुआ गिरफ्तार, ले जाया गया मेडिकल टेस्ट के लिए

Published

on

ड्रग्स पार्टी केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.


आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत ये लोग गिरफ्तार

एनसीबी ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा हैं. जबकि रविवार को पूरा दिन नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की गई. अरबाज मर्चेंट,आर्यन के दोस्त हैं.

NCB की पूछताछ में आर्यन ने खुद को बताया पार्टी का गेस्ट

आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था. उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल का लोगों को पार्टी में बुलाया था. मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले.

एनसीबी ने बयान जारी कर बताया था कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. टीम ने वहां से एमडीएमए, कोकेन, एमडी और चरस बरामद किए.

पैसेंजर बनकर क्रूज में गए थे एनसीबी के अफसर

एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने बयान जारी कर बताया कि टीम के 22 अध‍िकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे. श‍िप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया. रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई.

क्रूज कंपनी के अध्यक्ष ने ड्रग्स पर दी ये सफाई

जिस क्रूज पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया (Cordelia) कंपनी का है. इस कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम (Jurgen Bailom) ने एक बयान जारी किया है.

उन्होंने बताया कि ‘एनसीबी को कुछ यात्रियों के सामान में ड्रग्स मिली, जिन्हें कॉर्डेलिया ने तुरंत उतार दिया. इस कारण क्रूज को यात्रा तय करने में भी देरी हुई.’ उन्होंने इसके लिए यात्रियों से माफी मांगी

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version