Connect with us

बॉलीवुड

Sherlyn Chopra हुईं Shilpa Shetty पर हमलावर, कहा- ‘गलती मान लो दीदी’

Published

on

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों जेल में हैं. एक्ट्रेस पति के जेल जाते ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली. लेकिन अब धीरे-धीरे शिल्पा अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ रही हैं. उन्होंने सुपर डांसर के मंच पर भी वापसी कर ली है. लेकिन इस बीच शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो एक्ट्रेस पर निशाना साध रही हैं.

Sherlyn Chopra HD Wallpapers | Latest Sherlyn Chopra Wallpapers HD Free  Download (1080p to 2K) - FilmiBeat

शिल्पा पर साधा निशाना

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस से अपनी गलती मानने की बात भी कही है. 2 मिनट से ज्यादा समय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शर्लिन वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं- ‘हाय शिल्पा दीदी, मेरा आपसे निवेदन है कि पीड़ित लड़कियों के प्रति आप कुछ सहानुभूति दिखाएं और अपनी गलतियों को स्वीकार कर लें. अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता.’

https://www.instagram.com/tv/CTIIS7Wp8bD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=840c1737-2a94-4f03-95f7-ad11bc282a4c

जुलाई में हुई थी राज की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक महीने से ज्यादा समय से पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं. उन्हें 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनसे जुड़े पोर्नोग्राफी के बड़े रैकेट का खुलासा किया था. इस खुलासे के बाद एक-एक कर कई मॉडल और अभिनेत्रियां सामने आईं, जिन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए.

Raj Kundra Case Highlights: Sherlyn Chopra's Bail Rejected, Will Likely be Summoned for Questioning This Week

राज पर कई लड़कियों ने लगाए थे आरोप

कुछ लड़कियों ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर जबरन पॉर्न फिल्मों में काम कराने के आरोप लगाए थे. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाए थे और यहां तक दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *