Connect with us

फोटो

‘शर्लिन चोपड़ा को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए’, जानिए क्यों ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस ने कहा ऐसा?

Published

on

बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से लबरेज वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने हाल ही में प्ले बॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को फटकार लगाई है. फिल्म ‘कामसूत्र’ (Kamsutra) की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बारे में गहना (Gehana Vasisth) ने कहा कि उन्हें तो राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पूजा करनी चाहिए क्योंकि आज वो जो कुछ भी हैं वो उन्हीं की वजह से हैं.

Gehana Vasisth Alleges Raj Kundra Had Plans to Cast Shamita Shetty in Movie  on New App

शिल्पा पर जानकर कॉमेंट कर रहीं हैं शर्लिन
गहना (Gehana Vasisth) ने शर्लिन (Sherlyn Chopra) के बारे में कहा कि आज वह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेसमैन हसबैंड पर पोर्न रैकेट चलाने का आरोप लगा रही हैं लेकिन उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि राज ने शर्लिन (Sherlyn Chopra) को बेहिसाब पैसा कमाने में मदद की है.

Sherlyn Chopra - Movies, Biography, News, Age, Photos & Videos |  DreamPirates

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक गहना (Gehna Vasisth) ने एक लीडिंग डेली से बातचीत में कहा कि शिल्पा (Shilpa Shetty) के परिवार पर पर्सनल कॉमेंट करके शर्लिन (Sherlyn Chopra) खबरों में बने रहने की कोशिश कर रही हैं.

24 Hot Unseen Bikini Photos of Gehana vasisth Which Will Make Your Mouth  Water | Actresses, Bikini photos, Actress photos

शर्लिन के बारे में खुलकर बोलीं गहना वशिष्ठ
गहना (Gehna Vasisth) ने कहा, ‘उनके पास करने के लिए और कुछ नहीं है और सिर्फ खुद को खबरों में बनाए रखने के लिए ऐसा कर रही हैं. शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने यह स्टंट इसलिए भी किया ताकि उन पर बोल्ड कंटेंट बनाने का आरोप न लगे. लेकिन अब वो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) से पर्सनल होने लगी हैं, जो उनके बयानों पर जरा भी ध्यान नहीं दे रही हैं. शिल्पा शर्लिन के बयानों को इस लायक भी नहीं समझती हैं कि वह उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएं’.

BIOGRAPHY – Sherlyn Chopra

शर्लिन को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए
गहना (Gehana Vasisth) ने यहां तक कहा कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने राज (Raj Kundra) की वजह से काफी पैसा कमाया है और उन्हें उनका शुक्रगुजार होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) को उनकी पूजा करनी चाहिए क्योंकि आज वह जो कुछ भी हैं,

Sherlyn Chopra Fan Page☺️☺️☺️ on Twitter: "U waana see me in crown  @SherlynChopra @SherlyanP… "

उन्हीं की वजह से हैं. इसके अलावा गहना (Gehana Vasisth) ने यह भी कहा कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने राज (Raj Kundra) को बोल्ड कंटेंट बनाने के लिए जबरन घसीटा है. गहना (Gehana Vasisth) ने दावा किया कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) राज कुंद्रा से तो ढाई साल पहले ही मिली हैं, लेकिव वह 2012 से ही बोल्ड और अश्लील सामग्री बना रही थीं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.