Connect with us

बॉलीवुड

राज कुंद्रा से अलग जिंदगी बसाने जा रही शिल्पा शेट्टी, पोस्ट शेयर कर दिए संकेत

Published

on

शिल्पा शेट्टी का परिवार इन दिनों मुसीबतों के दौर से गुजर रहा है। लंबे समय से शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद है तो दूसरी तरफ उनकी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस होने की वजह से में उनसे दूर है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी अकेले ही पूरे परिवार को संभाल रही हैं रिपोर्ट की मानें तो जब से उनको राज कुंद्रा के इस कांड के बारे में पता चला है वह उनसे काफी नाराज हैं क्योंकि राज के इस काम की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Raj kundra

और इससे उन्हें व्यवसायिक नुकसान भी हो रहा है देशभर में उनका नाम खराब हुआ वो अलग। ऐसे में अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर पुरानी गलतियों को सुधारने और भविष्य में आगे बढ़ने की बात कही है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह राज कुंद्रा से अलग हो सकती हैं।

raj kundra

शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई किससे और युवा से जुड़े सेशंस इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। यहीं पर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर किताब को कोट करते हुए अपना दर्द बयां किया है। इसमें लिखा है कि “कोई भी पीछे नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत तो कर ही सकता है। कोई भी अभी से शुरुआत कर के ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है। ” इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

इंस्पिरेशनल किताब के इस पन्ने में आगे लिखा है कि इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में निकाल देता है। हम अपना काफी समय इस सोच में बर्बाद कर देते हैं कि हमने वह फैसले गलत कर दिए काश हम स्मार्ट और धैर्यवान होते तो ऐसा नहीं होता। हम चाहे जितना सोच विचार कर ले अपने पुराने फैसले को बदल नहीं सकते लेकिन सही फैसले लेकर आगे तो बड़ ही सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए आसपास के लोगों के साथ अच्छे से रहें। हमारे पास खुद को बदलने और रिइन्वेंट करने के कईं तरीके हैं।

viaanrajkundra

इतना ही नहीं इस नोट के आखिर में जो लिखा है वही सबसे बड़ी बात है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी में आगे बढ़कर राज कुंद्रा से अलग हो सकती हैं। पन्ने के आखिर में लिखा है कि “मैंने जो अपने अतीत में किया है उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो और जैसा चाहती हूं वैसा अपना भविष्य बना सकती हूं।”

माता के दरबार पहुंची थी शिल्पा शेट्टी

हाल ही में शिल्पा शेट्टी मां वैष्णो देवी के दरबार कटरा पहुंची थी इस दौरान वह दरबार तक पहुंचने के लिए 13 किलोमीटर पैदल चलकर गई थी और रास्ते में उन्होंने जय माता दी के नारे भी लगाए थे उतरने के दौरान उन्होंने घोड़े का इस्तेमाल किया था जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस वक्त कहा जा रहा था कि वह परिवार की मुश्किलें कम करने के लिए मां से अर्जी लगाने गई हैं। लेकिन अब उनकी इस पोस्ट को देखकर लगता है कि वह भविष्य में कोई बड़ा फैसला ले सकती हैं।

कुंद्रा की मुश्किलें कम नहीं होंगी 

शिल्पा के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है कि 19 जुलाई को उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था बाद में कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी हाल ही में मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ 15 पन्नों की चार्जशीट दायर की है जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *