fbpx
Connect with us

फैशन

Shocking ट्रासपेरेंट ड्रेसेस में दिखीं Radhika Apte और Radhika madan , तस्वीरों में दिखा फिगर

Published

on

बुधवार को Mumbai के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में 10वें वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस दौरान ब्लैक कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा, सारा अली खान, आलिया भट्ट, Shilpa Shetty समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। वहीं इस अवॉर्ड शो में राधिका आप्टे और राधिका मदान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची।

Radhika Apte

अपने बोल्ड आदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली Radhika Apte इस अवॉर्ड शो में ट्रांसपेरेंट डीप नेक ग्लिटर ब्लैक कलर की शिमर ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।


इस dress के साथ मिनिमल मेकअप, डार्क शेड्स लिपस्टिक के साथ मेसी बन हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देखते ही बन रही है। Radhika के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

राधिका मदान

अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करने वाली Radhika awards functions में शॉकिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं।

उन्होंने सी-ग्री कलर की ड्रेस के साथ N ude Makeup उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। ब्लैक कार्पेट पर आते ही हसीना बो ल्ड अंदाज में पोज दिए। राधिका की तस्वीरें social media पर तेजी से viral हो रही हैं।

workfront की बात करें तो Radhika मदान की हाल ही में अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के रिलीज डेट भी अनाउंस हुई है। फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर यह फिल्म Saket Chaudhary द्वारा निर्देशित है और हिंदी मीडियम का सीक्वल है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।

फिल्म का निर्माण मडॉक फिल्म्स बैनर के तहत दिनेश विजान द्वारा किया गया है। मेकर्स ने रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। यह फिल्म 20 मार्च, 2020 को रिलीज हो सकती है। वहीं राधिका आप्टे ‘The Piano Player’और ‘रात अकेली है’ में नजर आएंगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *