Connect with us

विशेष

सुहागरात पर दूल्हे को पता चला प्रेग्नेंट है दुल्हन, बच्चे के बाप का नाम जानकर चौंक गया पूरा परिवार

Published

on

राजस्थान के कोटा से एक बेहद चौकाने बाली खबर सामने आई है, ये खबर है… लालच और धोखे की। एक दलाल ने रुपए के लालच में एक शादीशुदा गर्भबती महिला के पति को भाई बता उसकी दूसरी शादी करवा दी। बदले में लाखो रूपये भी हड़प लिए।

इस पुरे मामला में चौकाने बाली बात ये रही कि इस पूरी साजिस में दुल्हन का पति भी शामिल था। जब नए दूल्हे को मामले की पूरी जानकारी हुई, तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। आनन् फानन में बह दौड़ा-दौड़ा पुलिस के पास पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

गर्भवती पत्नी की शादी दूसरे से कराई

Image Source: Dainik Bhaskar

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित नए नबेले दूल्हे का नाम रवि नागर है और बह पेशे से ऑटो चालक है। घर में तीन भाई है जिसमे बह सबसे बड़ा है। परिवार समेत सकतपुरा स्थित काली बस्ती में रहता है।

15 दिन पहले रवि की मुलाकात देवराज से हुई, जब देवराज सुमन को पता लगा कि रवि नागर की शादी नहीं हो रही तो उसने रवि की इंदौर में शादी करवाने की बात कहीं। साथ ही पैसो का इंतजाम करने को कहा।

जिसके बाद रवि ने शादी के लिए पैसों का इंतजाम करने के लिए बारां जिले के गांव की 7 बीघा जमीन 2 लाख में गिरवी रखी। बिचौलिए देवराज मुलाकात के कुछ दिन बाद एक रिश्ता लाया।

Image Source: Dainik Bhaskar

इंदौर में मुस्कान नाम की लड़की से रिश्ता करवाया। बाकायदा सगाई हुई, लकड़ी को शगुन के तौर पर 1 हजार रुपए दिए, लेकिन 8 दिन बाद लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद देवराज रवि के लिए एक और रिस्ता लाया।

इंदौर की कोमल नाम की लकड़ी से शादी करवाने की बात कही। 20 जून को दोनों की मुलाकात हुई, जिसमें देवराज ने लड़की की कहीं भी शादी नहीं होने की जानकारी दी। उसी दिन रवि ने 1 लाख 80 हजार रुपए देवराज को दिए। सभी तरह के शादी खर्च रवि को उठाने थे ये तय हुआ और जिसके लिए रवि ने हामी भर दी।

पैसो के लिए पति बन गया भाई

Image Source: One India

देवराज ने 21 जून को रवि को शादी के लिए कोर्ट में बुलवाया। कोर्ट में पहले से ही कोमल व उसके साथ आए लोग खड़े थे। यंहा पर भी लड़की के साथ आया एक शख्स जो रियल में उसका पति था उसने खुद को कोमल का भाई बताकर अपना परिचय दिया।

देवराज ने दोनों की कोर्ट मैरिज करवा दी। इसके बाद घर पहुंच कर सात फेरे लिए।

शादी के बाद फिर कैसे हुआ खुलाशा?

One India

असल में कोर्ट मैरिज, घर में फेरे इत्यादि के बाद दुल्हन बनी कोमल रवि के घर आ चुकी थी। सुहागरात के नाम पर दुल्हन नाटक करने लगी। वह कभी कहने लगी उसका व्रत है तो कभी कुछ और मनगढ़ंत कहानी बनाने लगी। इस पर दूल्हे रवि को उस पर शक हो गया। दूसरे दिन रवि ने अपनी बहन को सारी बताई।

दूल्हे की बहन ने कोमल से इस संबंध में पूछा तो वह शुरुआत में उसे भी गुमराह करती रही। फिर उसे जेल भेजने का डर दिखाया तो उसने ​सच ​उगल दिया। बताया कि वह शादीशुदा है। सोनू का उसका पति है। दो बच्चे भी हैं। फिलहाल वह तीन माह की गर्भवती है। यह बात सुन दोनों भाई-बहन घबरा गए और कोमल को लेकर कुन्हाड़ी थाने पहुंचे।

दुल्हन, पति व दलाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Image Source: Dainik Bhaskar

कुन्हाड़ी सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि रवि नागर की रिपाेर्ट पर पुलिस ने कोमल करपरे (22) पत्नी सोनू करपरे (24) निवासी रुस्तम का बगीचा थाना एमआईजी कॉलोनी जिला इंदौर मध्यप्रदेश व देवराज (39) हाल निवासी सुभाष नगर थाना कुन्हाड़ी को गिरफ्तार किया है।

Source : thehindutimes.in

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *