Connect with us

बॉलीवुड

तो क्या इस शख्स की वजह से टूटने की कगार पर पहुंची नुसरत जहां की शादी, लंबे समय से हैं अफेयर के चर्चे

Published

on

बंगाली एक्ट्रेस और ममता बनजी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, हैरान करने वाली बात ये है कि उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) का कहना है कि जब वो नुसरत से अलग रह रहे हैं तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है? कहा तो ये भी जा रहा है कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर उनके पति निखिल जैन और ससुराल वालों को नहीं है। दूसरी ओर, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नुसरत और निखिल की शादी टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। आखिर कौन है वो शख्स और उससे कहां मिली थीं नुसरत जहां…
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां पिछले कुछ वक्त से 'एसओएस कोलकाता' फिल्म में उनके को-स्टार रहे यश दासगुप्ता के काफी करीब आ गई हैं। रिपोर्ट्स है कि वो यश दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कुछ महीनों पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। इन खबरों पर नुसरत जहां और यश ने अपनी प्रतिक्रिया दी भी थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां पिछले कुछ वक्त से ‘एसओएस कोलकाता’ फिल्म में उनके को-स्टार रहे यश दासगुप्ता के काफी करीब आ गई हैं। रिपोर्ट्स है कि वो यश दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कुछ महीनों पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। इन खबरों पर नुसरत जहां और यश ने अपनी प्रतिक्रिया दी भी थी।

 

क्या कहा था नुसरत जहां ने :  कोलकाता टाइम्स से बातचीत में नुसरत जहां ने कहा था कि उनके निजी जीवन के मामले पब्लिक के लिए नहीं है। इसलिए वे अपनी शादी और संबंधों को लेकर जारी अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं। 

क्या कहा था नुसरत जहां ने :
कोलकाता टाइम्स से बातचीत में नुसरत जहां ने कहा था कि उनके निजी जीवन के मामले पब्लिक के लिए नहीं है। इसलिए वे अपनी शादी और संबंधों को लेकर जारी अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं।

 

मेरी निजी जिंदगी का मामला जनता के लिए नहीं :  नुसरत ने आगे कहा था- वो अपनी शादी या रिश्ते से संबंधित अफवाहों पर कुछ भी नहीं कहेंगी। मेरे निजी जीवन के मामले जनता के लिए नहीं है। लोग हमेशा मुझे ट्रायल पर रखते हैं। लेकिन इस बार मैं कुछ नहीं कहूंगी। लोगों को मुझे मेरे काम और एक्टिंग से पहचानना चाहिए और किसी से नहीं। मेरा जीवन अच्छा हो या बुरा वह मेरा निजी मामला है।

मेरी निजी जिंदगी का मामला जनता के लिए नहीं :
नुसरत ने आगे कहा था- वो अपनी शादी या रिश्ते से संबंधित अफवाहों पर कुछ भी नहीं कहेंगी। मेरे निजी जीवन के मामले जनता के लिए नहीं है। लोग हमेशा मुझे ट्रायल पर रखते हैं। लेकिन इस बार मैं कुछ नहीं कहूंगी। लोगों को मुझे मेरे काम और एक्टिंग से पहचानना चाहिए और किसी से नहीं। मेरा जीवन अच्छा हो या बुरा वह मेरा निजी मामला है।

 

क्या कहा था यश दासगुप्ता ने :  वहीं, यशदास गुप्ता ने भी इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कोलकाता टाइम्स से कहा था- उन्हें नुसरत की घरेलू समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं हर साल सड़क यात्राएं करता हूं, मैं इस बार राजस्थान गया था। मेरे साथ इन यात्राओं पर कोई भी जा सकता है।   

क्या कहा था यश दासगुप्ता ने :
वहीं, यशदास गुप्ता ने भी इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कोलकाता टाइम्स से कहा था- उन्हें नुसरत की घरेलू समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं हर साल सड़क यात्राएं करता हूं, मैं इस बार राजस्थान गया था। मेरे साथ इन यात्राओं पर कोई भी जा सकता है।
विधानसभा चुनाव लड़ चुके यशदास :  जहां तक की शादी की बात है, तो मुझे उनकी पर्सनल प्रॉब्लम्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में उन्हीं से पूछा जाए तो बेहतर होगा। बता दें कि यशदास गुप्ता बंगाल के पॉपुलर एक्टर हैं। यश दासगुप्ता ने 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का दामन थाम लिया था। वो चंडीतला से चुनाव भी लड़े थे लेकिन जीत नहीं पाए थे। 

विधानसभा चुनाव लड़ चुके यशदास :
जहां तक की शादी की बात है, तो मुझे उनकी पर्सनल प्रॉब्लम्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में उन्हीं से पूछा जाए तो बेहतर होगा। बता दें कि यशदास गुप्ता बंगाल के पॉपुलर एक्टर हैं। यश दासगुप्ता ने 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का दामन थाम लिया था। वो चंडीतला से चुनाव भी लड़े थे लेकिन जीत नहीं पाए थे।

 

इन सीरियलों में नजर आ चुके यशदास :  10 अक्टूबर, 1985 को कोलकाता में जन्मे यश दासगुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने नेशनल टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। यशदास को हिंदी शो कोई आने को है, बंदिनी, बसेरा, ना आना इस देश लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव की में देखा जा चुका है। इसके साथ ही यशदास बंगाली सीरियल बोझेना से बोझेना में भी काम कर चुके हैं।

इन सीरियलों में नजर आ चुके यशदास :
10 अक्टूबर, 1985 को कोलकाता में जन्मे यश दासगुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने नेशनल टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। यशदास को हिंदी शो कोई आने को है, बंदिनी, बसेरा, ना आना इस देश लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव की में देखा जा चुका है। इसके साथ ही यशदास बंगाली सीरियल बोझेना से बोझेना में भी काम कर चुके हैं।

 

इन फिल्मों में काम कर चुके यशदास :  इसके अलावा यशदास गुप्ता बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सबसे पहले वो 2016 में आई गैंगस्टर में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने वन, टोटल दादागीरी, फिदा, मोन जाने ना और एसओएस कोलकाता में काम किया है। 

इन फिल्मों में काम कर चुके यशदास :
इसके अलावा यशदास गुप्ता बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सबसे पहले वो 2016 में आई गैंगस्टर में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने वन, टोटल दादागीरी, फिदा, मोन जाने ना और एसओएस कोलकाता में काम किया है।

 

नुसरत ने 2019 में की थी निखिल जैन से शादी :  वहीं टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन से 2019 में शादी की। दोनों ने तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहां ने संसद में शपथ ली। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में रिसेप्शन दिया था। इसमें तमाम नेता और बंगाली सिनेमा के एक्टर एक्ट्रेस शामिल हुए थे।

नुसरत ने 2019 में की थी निखिल जैन से शादी :
वहीं टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन से 2019 में शादी की। दोनों ने तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहां ने संसद में शपथ ली। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में रिसेप्शन दिया था। इसमें तमाम नेता और बंगाली सिनेमा के एक्टर एक्ट्रेस शामिल हुए थे।

 

सिंदूर लगाने को लेकर चर्चा में रहीं नुसरत :  नुसरत अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर उनके खिलाफ फतवा जारी हो चुका है।

सिंदूर लगाने को लेकर चर्चा में रहीं नुसरत :
नुसरत अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर उनके खिलाफ फतवा जारी हो चुका है।

 

बशीरहाट से चुनाव जीती थीं नुसरत :  नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

बशीरहाट से चुनाव जीती थीं नुसरत :
नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *