Connect with us

रिश्ते

कहीं कुंवारी, कभी विधवा बनकर की 13 शादियां, राजस्थान की लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

Published

on

राजस्थान में शादी के नाम पर लूट के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. बाड़मेर पुलिस ने एक ऐसी शातिर महिला को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 13 युवकों को अपना शिकार बना चुकी थी. शादी करने के बाद यह महिला लोगों को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर कैश और जेवरात लेकर फरार हो जाती थी. पुलिस ने बताया कि महिला खुद को कुंवारी, विधवा और तलाकशुदा बताकर लोगों को फंसाती और लूटपाट कर भाग जाती थी. अब इस लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

लुटेरी दुल्हन ने 10 साल में की 8 बुजुर्गों से शादियां, लूटकर हो जाती थी फरार - Police and Intelligence AajTak

दरसअल, बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे के ईश्वरपुरा कपराऊ निवासी 38 वर्षीय जीयोदेवी अपने आपको कुंवारी बता कर लोगों से पहले शादी करती है और फिर उन्हें लूटकर फरार हो जाती. महिला के चंगुल में फंसे मापुरी निवासी रामाराम पुत्र जोगाराम ने 27 अगस्त को चौहटन थाने में जीयोदेवी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.  वहीं नागौर के मेड़ता निवासी भीखाराम पुत्र रूपाराम ने भी जीयोदेवी के खिलाफ कुचेरा थाने में शादी कर गहने और नगदी लूटकर फरार होने का मामला दर्ज कराया था.

चौहटन थानाधिकारी भूटाराम ने मुताबिक जीयोदेवी ने अलग- अलग 13 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं. एसएचओ के अनुसार अधिकांश मामलों में पाया गया कि महिला लोगों को ब्लैकमेल कर फंसाती थी. पुलिस के अनुसार चौहटन थाने में जीयोदेवी के खिलाफ कई जगहों पर मामला दर्ज है.

आरोपी महिला लोगों को अपने झांसे में फंसाती है फिर लूटकर फिर नई शादी करती है. कई लोगों को तलाकशुदा बताकर शादी की तो कई को विधवा और कुंवारी बताया.  थाने में दर्ज प्रकरणों में पुलिस ने आरोपी जीयोदेवी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.  जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.