Connect with us

फैशन

हमेशा सम्भलकर रहने वाली सोनाक्षी भी हो चुकी है ऑप्स मोमेंट की शिकार, फिसली ड्रेस और दिखा

Published

on

Sonakshi, who is always in charge, has also become a victim of Ops Moment, slipped dress and shown

आम तौर पर बॉलीवुड की बात करे तो यहाँ पर कई चीजे है जो ठीक है और कुछ एक चीजो की तरफ देखा जाए तो वो थोड़ी सी अजीब है और इसके पीछे का साफ़ साफ़ कारण कही न कही लोग मॉडर्नाइजेशन को मानते है. हालांकि जो अभिनेत्रियाँ इसमें उतनी ज्यादा घुली मिली या फिर रची बसी हुई नही है वो भी इस तरह की चीजे अक्सर ही फेस करती है जिसके चलते दिक्कत तो आती ही है.

बाकी एक्ट्रेसेज की तरह इस तरह के मोमेंट्स का शिकार जानी मानी ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी होती रही है. हालांकि हम सब ये बात तो जानते ही है कि सोनाक्षी ज्यादा शॉर्ट्स प्रिफर नही करती है और जिस हद तक हो सके अवॉयड ही करती है

लेकिन फ़िल्मी कल्चर में एडजस्ट होने के लिए थोडा बहुत तो करना ही पड़ता है और ऐसे वक्त में जब आपके ऊपर हर वक्त कैमरे लगे रहते हो तो फिर तो दिक्कत वाली बात और भी ज्यादा जाहिर तौर पर हो ही जाती है जो कि हम समझ ही सकते है.

अब ऐसे वक्त में जब आपके ऊपर कैमरे ही कैमरे लगे हो तो इस तरह के मोमेंट्स भी हो जाते है और इस कारण से स्टार्स इनको ज्यादा सीरियस न लेकर के इन्हें वैसे ही छोड़ देते है ताकि आगे चलकर के गुस्सा न करना पड़े क्योंकि वो गुस्सा करने में लग गये तो फिर तो उनकी पब्लिक लाइफ इतनी ज्यादा विस्तारित होती है कि गुस्से में ही सारा समय निकल जाना है जो कि हम लोग जानते ही है.

खैर जो भी है सोनाक्षी जब से फिल्मो में आयी है तब से वो कहर ढा रही है और लाखो का क्रश बन चुकी है इस बात से तो कोई इनकार कर ही नही सकता है. वो दिन ब दिन लोकप्रियता के नए आयामों को छू रही है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *