Connect with us

विशेष

महिला के पीछे खड़े होकर पेन कैमरा से रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, हुई जेल

Published

on

महिला के पीछे खड़े होकर पेन कैमरा से रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, हुई जेल

man secret camera arrested

ब्रिटेन में एक शख्स दिन-दहाड़े एक सीक्रेट कैमरा से एक महिला की अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. 62 साल का ये व्यक्ति सेंट्रल लंदन के बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन में एस्केलेटर पर चल रहा था और अपने सामने चल रही महिला का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. (फोटो क्रेडिट: रायटर्स)

man secret camera arrested

मार्टिन इजरायल से ब्रिटेन आया था. उसे बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन के बाहर से एक पुलिस अफसर ने गिरफ्तार कर लिया. इस पुलिस अफसर को मार्टिन पर शक हुआ था जिसके बाद उसने इसे फॉलो किया था. ये शख्स उस समय इस महिला के पैरों की और स्कर्ट की फुटेज चेक कर रहा था. (मार्टिन स्टोन, फोटो क्रेडिट: लंदन पुलिस)

man secret camera arrested

इस सर्च के दौरान मार्टिन के पास से एक खुफिया कैमरा पेन, दो मोबाइल फोन, दो ऑयस्टर कार्ड्स और एक कैमरा बरामद हुआ था. इस क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज से भी साबित हुआ कि मार्टिन इस महिला को फॉलो कर रहा था. पुलिस के साथ पूछताछ में मार्टिन ने चौंकाने वाला खुलासा किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

 

man secret camera arrested

मार्टिन ने कहा कि वो अपने फोन के फ्लैश को सेलोटेप से कवर कर लेता था ताकि किसी की सीक्रेट रिकॉर्डिंग करते वक्त आसपास के लोगों या पीड़िता को पता ना चलने पाए. मार्टिन ने बताया कि वो ब्रिटेन में अपने परिवार से मिलने आया था और वो एक हफ्ते बाद वापस इजरायल जाने वाला था. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

man secret camera arrested

कोर्ट ने इसके अलावा पुलिस को कहा है कि मार्टिन के सभी फोन और कैमरा से सभी सिम और मेमोरी कार्ड्स को नष्ट किया जाए. इस मामले में बात करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर सारा व्हाइट ने कहा मार्टिन स्टोन के पास से जो चीजें बरामद हुई हैं, उससे साफ होता है कि वो काफी समय से इन कामों में लिप्त था.(प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

man secret camera arrested

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास सादे कपड़ों में ऐसे कई पुलिस अफसर हैं जिन्हें इसी तरह की संदिग्ध गतिविधियों के लिए ही बिजी सड़कों पर पेट्रोलिंग के लिए लगाया जाता है. इस ऑफिसर ने अपनी सूझबूझ और प्रेजेंस ऑफ माइंड का इस्तेमाल किया था और इस अपराधी को दबोच लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

man secret camera arrested

गौरतलब है कि स्पाई कैमरा में पिछले कुछ सालों में बढ़ोतरी देखने को मिली है. कुछ समय पहले सिंगापुर में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था क्योंकि इस शख्स ने अपने वॉशरुम में स्पाई कैमरा लगाया था और इसके चलते वो अपनी महिला दोस्तों के प्राइवेट मोमेंट्स को रिकॉर्ड करता था.
(प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

man secret camera arrested

हालांकि इस शख्स की एक महिला दोस्त के बॉयफ्रेंड को वॉशरुम में जाने के बाद शक हुआ था और उसने इस पेन को चेक किया था. ये पेन चल भी नहीं रहा था तो उन्होंने इसकी तसल्ली से जांच की थी और पाया था कि ये एक स्पाई पेन कैमरा है. इसके बाद इस शख्स पर 7 हजार डॉलर्स का जुर्माना लगा था और इसे 11 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई थी.
(प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *