Connect with us

विशेष

फिर भी बच गई जान, बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूदा शख्स, गिरने से कार की छत टूटी;

Published

on

बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूदा शख्स, गिरने से कार की छत टूटी; फिर भी बच गई जान

कहावत है ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ मतलब जिसकी रक्षा भगवान करते हैं उसको कोई नहीं मार सकता है. ये कहावत अमेरिका (US) के न्यू जर्सी (New Jersey) में एक शख्स के लिए सच हो गई. यहां एक शख्स ने खुदकुशी करने के लिए बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से छलांग लगा दी लेकिन फिर भी उसकी जान नहीं गई. शख्स जिस कार पर गिरा उसकी छत के चिथड़े उड़ गए लेकिन फिर भी शख्स की जान बच गई.

बिल्डिंग से BMW कार पर गिरा शख्स

man jumped from 9th floor of building

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूद कर सुसाइड करने की कोशिश करने वाले शख्स की उम्र 31 साल है. पुलिस ने शख्स का नाम नहीं बताया है. शख्स बिल्डिंग के नीचे पार्क एक BMW कार के ऊपर गिरा, जिससे कार की छत टूट गई.

शख्स की जान बचने से डॉक्टर भी हैरान

doctor surprised to see person alive

बता दें कि सुसाइड करने के चक्कर में शख्स घायल हो गया. उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. शख्स की जान बच जाने से डॉक्टर भी हैरान हैं.

टूट गई BMW कार की छत

Bmb car roof crashed

बिल्डिंग से शख्स के गिरने से BMW कार की छत पूरी तरह से टूट गई. कार के शीशे भी टूट गए. सुसाइड करने की कोशिश के चक्कर में शख्स का दायां हाथ भी टूट गया.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

man jumped from high rise building

मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि अचानक धमाके जैसी आवाज आई. जब उसने पास जाकर देखा तो एक शख्स कार के ऊपर घायल हालत में पड़ा था.

ऐसे अस्पताल पहुंचा शख्स

woman informed the police

वहीं एक अन्य महिला ने बताया कि वो इस हादसे से बहुत डर गई थी. शुरुआत में तो उसे समझ में ही नहीं आ रहा था कि वो क्या करे? इसके बाद उसने पुलिस को फोन किया और फिर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. (फोटो साभार- डेली मेल)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *