Connect with us

फैशन

स्विमसूट पहने घर के Terrace Pool से सनी लियोनी ने शेयर की फोटो, मुंबई के मौसम को यूं कर रहीं एन्जॉय

Published

on

Sunny Leone shared a photo from the terrace pool of the house wearing a swimsuit, enjoying the weather of Mumbai like this

स्विमसूट पहने घर के Terrace Pool से सनी लियोनी ने शेयर की फोटो, मुंबई के मौसम को यूं कर रहीं एन्जॉय

गॉर्जियस डीवा सनी लियोनी की खूबसूरती और उनके दिलकश अंदाज का हर कोई दीवाना है. सनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वे अक्सर ही अपनी तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस करती हैं. अब सनी लियोनी की नई फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है.

सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक सिजलिंग फोटो शेयर की है. तस्वीर में सनी अपने घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी स्विमसूट पहने हुए घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में मुंबई के सुहाने मौसम को एन्जॉय कर रही हैं.

सनी लियोनी कुछ महीने पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं और अब उन्होंने अपने घर की छत पर बने स्विमिंग पूल की झलक फैंस के साथ शेयर की है.

फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा- “मुंबई में सुहाना मौसम शुरू हो गया है. अपने घर में ‘जन्नत का एक हिस्सा’ पाकर ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं.”

फोटो में सनी अपने हाथों को फैलाकर मुंबई के मौसम का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं. बालों में सनी ने बन बनाया हुआ है. नो मेकअप लुक में भी सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सनी की कई तस्वीरों में उनके नए घर की झलक देखी जा सकती है. सनी के घर में आपको ज्यादातर व्हाइट कलर ही दिखेगा. घर की दीवारों से लेकर दरवाजे तक सभी चीजें व्हाइट कलर की हैं.

स्क्वायर फीट इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने अंधेरी वेस्ट के न्यू लिंक रोड पर अटलांटिस नाम की एक बिल्डिंग  की 12वीं मंजिल पर नया अपार्टमेंट खरीदा है. तस्वीरों में सनी का नया घर काफी शानदार नजर आ रहा है.

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार मोतीचूर चकनाचूर के बत्तियां बुझादो गाने में नजर आई थीं.  वो अब कई हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम कर रही हैं.

फोटो क्रेडिट- सनी लियोनी इंस्टाग्राम

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version