Connect with us

विशेष

Surname के कारण टूट गयी शादी, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन

Published

on

आप सभी ने अक्सर ही कई ऐसे किस्से सुने होंगे जो शादियों के टूटने के होते हैं. ऐसे में इन सभी के पीछे कई कारण होते हैं जो अजीब-अजीब माने जाते हैं. अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. जी हाँ, और इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में आधार कार्ड के जरिए एक शादी टूट गई. जी हाँ, तो आइये आपको बता देते हैं क्या कारण रहा इसका जिसकी वजह से ये शादी टूट गई. जी दरअसल जिस मामले की हम बात कर रहे हैं वह आंध्र प्रदेश का है जहाँ आधार कार्ड के मिसमैच के कारण एक शादी टूट गई.

जी हाँ, बताया गया है कि यह मामला आंध्र प्रदेश के गुंतुर का है. लडक़ी के पिता के आधार कार्ड में सरनेम में गड़बड़ी थी जिस कारण यह शादी टूट गई और केवल इतना ही नहीं, घटना के बाद दुल्हन रोने लगी और उन्होंने न्याय के लिए पुलिस से संपर्क किया. इस मामले में आधार कार्ड में मिसमैच होने की वजह से दूल्हे-दुल्हन के परिवारों में लड़ाई होने लगी थी क्योंकि असल में लडक़े वालों ने लडक़ी के पिता का आधार कार्ड देखा, लेकिन उनके आधार कार्ड में दिए गए सरनेम में ‘रेड्डी’ नहीं था. बस इस वजह से दोनों परिवारों में झगड़ा होने की वजह से शादी टूट गई.

वहीं शादी टूटने के बाद दूल्हन रोने लगी, उन्होंने पुलिस स्टेशन में जाकर न्याय मांगा. हुआ यूँ कि शादी को लेकर दोनों परिवार में काफी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन आधार कार्ड में हुए मिसमैच की वजह से शादी आखिरी वक्त में टूट गई. वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और दूल्हन का परिवार दूल्हे वालों के फैसले को काफी गलत बता रहा है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.