Connect with us

फैशन

Taarak Mehta की दोनों सालियां हैं एक से बढ़कर एक, पोपटलाल ने देखते ही बना लिया था शादी का प्लान

Published

on

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट है. शो में कई छोटे किरदार भी देखने को मिले हैं, जिन्होंने लोगों का दिल जीता है. ऐसे ही दो किरदार रहे हैं तारक मेहता की सालियों के. शो में अलग-अलग एपिसोड्स में तारक मेहता की दो सालिया नजर आ चुकी हैं. आज हम उन दोनों के बारे में ही बताएंगे. दोनों असल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस हैं.

कौन थी तारक मेहता की सालियां

Asma Siddiqui Mahira Sharma in role of Taarak Mehta sister in law

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दो बार अलग-अलग एपिसोड्स में तारक मेहता की सालियों को दिखाया गया था. सगी साली के किरदार में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) नजर आई थीं. वहीं तारक की पत्नी अंजलि की कजिन के किरदार में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) नजर आई थीं.

पोपटलाल हुए थे दोनों के दीवाने

Asma Siddiqui Mahira Sharma popatlal love interest in TMKOC

आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) के किरदार का नाम कोयल था. वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के किरदार का नाम एकता था. दोनों की खूबसूरती देखने के बाद पोपटलाल दीवाने हो गए थे और शादी की प्लानिंग तक कर ली थी. वहीं कोयल से तो पोपटलाल ने शादी की बात भी की थी, जिसे कोयल ने मजाक में लिया था.

दोनों ने खुद को किया ट्रांसफॉर्म

Asma Siddiqui Mahira Sharma changed look and transformation

आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने करियर के शुरुआती दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के साथ जुड़ी थीं. तब दोनों ही काफी अलग दिखती थीं. पुरानी तस्वीरों और अब की तस्वीरों में काफी चेंज आपको देखने को मिलेगा. एक झलक में दोनों को पहचान पाना भी मुश्किल है.

ऐसा था आसमा और माहिरा का किरदार

Asma Siddiqui Mahira Sharma role in taarak mehta

आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) जहां शो में कोयल के किरदार में एक मजाकिया लड़की बनी थीं तो वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का किरदार थोड़ा अलग था. एकत के किरदार में नजर आईं माहिरा शो में अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आई थीं, जो हर वक्त फोन पर मंगेतर के साथ ही लटकी रहती थीं.

सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर

Asma Siddiqui Mahira Sharma active on social media

आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत-बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. दोनों के बहुत चाहने वाले हैं, जो इन तस्वीरों पर प्यार लुटाते रहते हैं.

माहिरा इन शोज का भी रहीं हिस्सा

Mahira Sharma aka ekta of TMKOC in nagin and bigg boss

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) कई और डेली सोप्स का भी हिस्सा रहीं. ‘नागिन’ से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद वो ‘बिग बॉस 13’ का भी हिस्सा रहीं. बीबी हाउस से बाहर आने के बाद उन्होंने पारस छाबड़ा के साथ कई म्यूजिक वीडियोज भी किए. वहीं पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं.

Asma Siddiqui aka koyal of TMKOC changed herself

आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाद खुद को पूरी तरह से बदल लिया. लुक्स से लेकर स्टाइल के मामले में आसमा अलग ही अंदाज में नजर आईं. आसमा ने जिम में खूब पसीना बहाकर स्लीक बॉडी बनाई है. आसमा का कहना है कि शरीर पर मेहनत करके कैसी भी बॉडी पाई जा सकती है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *