Connect with us

विशेष

जयमाला के स्टेज पर खुल गई गंजे दूल्हे की पोल, गंजे को देख भड़की दुल्हन फिर..

Published

on

uttar-pradesh-unnao-the-groom-had-an-affair-on-the-stage-in-unnaos-safipur-the-brides-side-took-hostage-23.05.22-3-e1653283049310

यूपी के उन्नाव में एक शादी समारोह में उस वक्त बवाल मच गया जब जयमाल के दौरान दूल्हें की बिग निकल कर स्टेज पर गई गई। गंजे दूल्हे को देख दुल्हन भड़क गई और शादी से इनकार कर दिया , उधर लड़की वालों ने बारातियों को बंधक बना लिया। अंत में मामला पुलिस के पास पहुंच गया।

 

उन्नाव में एक दुल्हन ने अपनी बारात लौटा दी। दुल्हन को जयमाल के दौरान पता चला कि दूल्हे के बाल नकली हैं। लड़की ने शादी से साफ इंकार करते हुए बारात को जाने के लिए कह दिया। दूल्हे के बाल को लेकर बात इतनी आगे बढ़ गई कि पुलिस बुलानी पड़ी। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लड़की वालों को समझाकर मामला शांत कराया और बारात को वापस भेजा।

मामला उन्नाव के सफीपुर का है। यहां शुक्रवार रात को दिल्ली से बारात आई थी। लड़की वालों ने बारात का जोरदार स्वागत किया। नाचते-गाते बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची। यहां द्धारचार हुआ। फिर जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ।

 

रात करीब 10 बजे दूल्हा पंकज और दुल्हन स्टेज पर पहुंचे। दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई। स्टेज घूमने वाला था। कुछ देर तक स्टेज चारों तरफ घूमता रहा। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज से उतरने लगे। तभी दूल्हा पंकज बेहोश होकर गिर पड़ा। चर्चा है कि उसको मिर्गी का दौरा आ गया।

दूल्हे के गिरने से वहां हड़कंप मच गया। तुरंत लड़का-लड़की पक्ष के लोगों ने उसे उठाया और सोफे पर लेटाया। चेहरे पर पानी डाला। दूल्हन भी वहां खड़ी थी। वह भी घबरा गई। उसने दूल्हे के सिर पर हाथ फेरा तो विग निकल गई। बस, यहीं से पूरा मामला बिगड़ गया

 

अपने होने वाले पति को गंजा देखकर दुल्हन बिफर गई। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी और शादी करने से मना कर दिया। लड़की के परिवार वालों ने भी पहली बार दूल्हे को बिना विग के देखा तो वह भी चौंक गए।

दुल्हन के शादी से मना करते ही दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुई। दुल्हन के पिता ने दूल्हे के पिता अशोक कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाकर शादी से इंकार कर बारातियों को बंधक बना लिया

हंगामा इतना बढ़ गया कि किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। परियर चौकी इंचार्ज रामजीत यादव गेस्ट हाउस पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। दूल्हा पंकज बिना फेरों के बारात लेकर वापस लौट गया। वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। दुल्हन प्राइवेट कॉलेज में टीचर है।

बताया जा रहा है कि दूल्हे पक्ष ने लड़की वालों को 5 लाख 60 हजार रुपए भी दिए। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ। मामले में दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.