Connect with us

मनोरंजन

सुहागरात मनाने को रेडी थी दुल्हन, दूल्हा कंप्यूटर पर करने लगा ये काम, देखें

Published

on

कोरोना वायरस के बाद से ही ज्यादातर लोग घरों से ही काम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम कल्चर ने रफ्तार पकड़ रखी है। तकनीक ने अपने पैर पहले से ज्यादा पसार लिए हैं। आजकल तो बच्चों को भी स्मार्टफोन यूज करने का बहाना मिल गया है। कई पेरेंट्स ने कई बार स्कूल में शिकायत की होगी कि उनका बच्चा घंटों फोन चलाता है, तो टीचर ने डांटा भी होगा। एक दूल्हा-दुल्हन की फोटो सामने आई है। दोनों की शादी हुई है। शादी के कपड़ों में ही बैठे हैं दोनों। दुल्हन पति का इंतजार कर रही है। लेकिन बंदा सामने बैठकर कंप्यूटर पर अपना काम निपटा रहा है।

ट्विटर पर शेयर की है फोटो

 

सूत्रों के मुताबिक, ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई है। इसमें देखा जा सकता है कि इस कपल की अभी अभी शादी हुई है। यहां तक कि दोनों अभी भी शादी के कपड़ों में भी हैं। दुल्हन उसका इंतजार कर रही है। लेकिन दूल्हा पहले कंप्यूटर पर बैठकर कुछ काम निपटा रहा है। हालांकि ये नहीं पता कि फोटो कहां की है। पर इतनी बात जरूर है कि इस तस्वीर से हाल की दुनिया की तस्वीर जरूर साफ हो रही है।

 

खैर इस तस्वीर के ऊपर अब ऑनलाइन बहुत सारे मिम बन रहे हैं। इसमें फोटो के स्टार्टिंग में लोग  होल्ड ऑन बेब… लिखकर मजेदार लाइंस जोड़ रहे हैं। आईए इन मजेदार मीम पर एक नजर दौड़ाते हैं।

 

काम काजी लोग इससे कनेक्ट कर सकते हैं। बॉस लोग ऑफिस में छुट्टी ही नहीं देते हैं। फिर आजकल वर्क फर्म होम कल्चर के चलते बंदा सुबह से रात तक लगा ही रहता है।

कुछ लोग सोशल मीडिया पर दिनभर डांस वीडियो ही देखा करते हैं। इन्हें एक बार देखे तो बार बार दूसरा वीडियो देखने का मन करता है।

सिंगल लड़का इंटरनेट पर क्या क्या सर्च करता है ये बात आप भी अच्छे से जानते होंगे। ऐसे में यदि उसकी सर्च हिस्ट्री दुल्हन ने पढ़ ली तो बात सुहागरात से सीधा तलाक तक पहुंच सकती है।

सोशल मीडिया पर नोटिफिकेशन्स देखने का भी लोगों को बड़ा क्रेज होता है। यह एक तरह से एडिक्शन बन जाता है।

 

Share this with your friends via messanger app

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.