Connect with us

रिश्ते

भाभी को रंग लगाने से भ ड़क गया देवर, रिश्तेदार की कर दी ह त्या

Published

on

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक स नसनीखेज मा मला सामने आया है. जहां विधवा भाभी को रंग लगाने से नाराज देवर ने एक युवक की चा कुओं से गो दकर ह त्या कर दी. आ रोपी ने पहले युवक को फोन कर घर पर बुलाया फिर चा कुओं से गो दकर हमेशा के लिए उसे मौ त की नींद सुला दिया. पुलिस ने मुक दमा दर्ज कर आ रोपी देवर को गि रफ्तार कर लिया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

दरअसल, ये मामला बलिया की बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के आस चौरा गांव का है. मृतक युवक का नाम दुर्गेश पासवान है जो बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छोटकी सेरया गांव का रहने वाला था. आ रोपी ने युवक को फोन कर घर बुलाया फिर दोनों के बीच विधवा भाभी को रंग लगाने को लेकर वि वाद हुआ. (प्रतीकात्मक फोटो)

वि वाद इतना बड़ गया कि आरो पी देवर ने युवक की चा कुओं से गो दकर ह त्या कर दी. बलिया के एसपी विपिन टांडा का कहना है कि थाना बांसडीह रोड में मंगलवार को एक युवक का शव मिला, जिसकी चाकू मा रकर के ह त्या की गई थी. मामले की जांच के लिए पुलिस ने टीम बनाई गई. इसके बाद इस मामले में 2 आ रोपियों को हिरा सत में लिया गया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने आ रोपियों से पूछताछ की. पूछताछ में आरो पी देवर ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि मृतक ने उसकी भाभी को रंग लगाया था जिससे वह नाराज था. इसी नाराजगी को लेकर अ रोपी ने योजना बनाते हुए फोन करके मृ तक को बुलाया और रात में चा कू मा र कर उसकी ह त्या कर दी. इस मामले में मृतक के पिता ने शि कायात मु कदमा दर्ज कराया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं और दोनों ही रिश्तेदार हैं साथ ही दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों आ रोपियों को हि रासत में लिया है. पुलिस ने क त्ल में इस्तेमाल किया गया ह थियार ब रामद कर लिया है. मृतक का मोबाइल भी इन दोनों युवकों के पास से ब रामद कर लिया है. पुलिस ने दोनों आ रोपियों को जेल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

source aajtak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version