Connect with us

विशेष

बड़ी बहन ने छोटी को दे ह व्यापा र में धकेल दिया, लगाई न शे की लत

Published

on

कहते है दो बहने आपस में सबसे अच्छी दोस्त और हमराज़ होती हैं. लेकिन कलयुग में रिश्ते कब तार-तार हो जाये पता नहीं चलता. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश का सामने आया हैं. जहां बड़ी बहन ने ही अपनी 15 साल की छोटी बहन को पहले ड्र ग्स की लत लगा दी और फिर ड्र ग्स खरीदने के लिए उसे दे ह व्यापा र में धकेल दिया.

माँ को जब एहसास हुआ की उसकी बड़ी बेटी ने ही अपनी छोटी बहन का इस्तेमाल किया है तो उसने बिना देर किये अपनी बड़ी बेटी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज़ करवा दिया. माँ का कहना है की बड़ी बेटी ने अपने पैसों की किल्लत को पूरा करने के लिए छोटी बहन का इस्तेमाल किया हैं.

 

भोपाल के शहर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात SHO ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया की, परिवार ने अपनी छोटी बेटी की  शे की लत्त छुड़वाने के लिए उसे एक NGO के पास भेजा. NGO ने जब उसका इलाज़ कर रहा था तो उसने बताया की उसकी बड़ी बहन ने ही उसे न शे की इस लत्त में डाला था.

 

उसके बाद ड्र ग्स के लिए पैसे की कमी को पूरा करने के लिए उसने मुझे दे ह व्या पार का रास्ता दिखाया. पुलिस का कहना है की हमने लड़की की बड़ी बहन और अन्य पांच लोगों के खिलाफ पो क्सो  ए क्ट और दे ह व्या पार का मामला दर्ज़ कर लिया हैं. पीड़िता ने बताया था की सबसे पहले 13 साल की उम्र में मुझे मेरी बहन ने गां जा दिया था.

फिर एक दिन वह मुझे इंदौर ले गयी वहां एक होटल में एक आदमी ने मेरा ब लात्कार किया और बदले में उस व्यक्ति ने मेरी बहन को 2000 रूपए दिए. उसके बाद इसी प्रकार यह घटनाएं होती रही, पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर फिलहाल 5 मर्दों समेत उसकी बहन को गिरफ्ता र कर लिया हैं.

 

परिवार भी अपनी छोटी बेटी के साथ खड़ा नज़र आ रहा हैं और बड़ी बेटी को वह कानूनी स ज़ा दिलवाना चाहते हैं. यह पूरा मामला दिल दहला देने वाला है की, आखिर कोई बहन अपनी छोटी बहन के साथ ऐसा कैसे कर सकती हैं. लेकिन देखना यह काफी दिलचस्प होगा की कानून इस तरह के अ पराध करने वाले अ पराधियों को आखिर क्या स ज़ा देता हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.