Connect with us

लाइफ स्टाइल

मुंह दिखाई में नई नवेली दुल्हन ने की थी खास डिमांड, सांसद ने 35 दिन में कर दी पूरी

Published

on

दुल्हन अगर समझदार हो तो मुंह दिखाई में सामने वाले से ऐसी चीज मांग सकती है जो ना केवल उसके लिए बल्कि हजारों लोगों के लिए मुश्किलों को आसान कर सकती है। एक दुल्हन ने ऐसी एक चीज मुंह दिखाई में मांग ली। इस दुल्हन ने जब देखा कि उनके सामने एक सांसद मुंह दिखाई के लिए आया है, तो उसने उनसे मुंह दिखाई में सड़क मांग ली। अब सांसद भी जी क्या करते उन्हें उसे पूरा करना पड़ा और 35 दिन में एक चमचमाती सड़क बन गई।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नई नवेली दुल्हन ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद सतीश गौतम से मुंह दिखाई में सड़क मांगी थी। सांसद ने 35 दिन में सड़क बनवा दी है। हालांकि बीच में बारिश होने की वजह से इसे बनने में पांच दिन अधिक लगे हैं। वहीं, सड़क बनने के बाद दुल्हन ने सांसद सतीश गौतम का शुक्रिया अदा किया है।

कुछ दिनों पहले अलीगढ़ की खैर तहसील क्षेत्र के कसीसो गांव में भारतीय जनता पार्टी के सांसद सतीश गौतम मुंह दिखाई करने के लिए अपने मित्र नवीन शर्मा के यहां गए थे। इस दौरान उन्‍होंने हाथरस जनपद के बामनोली गांव से ब्याह के आई प्रियंका शर्मा उर्फ बबली को एक लिफाफा दिया था, लेकिन उसने लिफाफा लेने के बजाए सांसद से मुंह दिखाई में सड़क बनवाने की मांग कर डाली थी।

सांसद सतीश गौतम ने प्रियंका को बहुत जल्द सड़क बनवाने का आश्वासन दिया था। वहीं, सांसद ने अपना वायदा बहुत जल्द पूरा करते हुए 35 दिनों में सड़क बनवा दी है। हालांकि बारिश के चलते सड़क बनने में 5 दिन ज्यादा समय लगा है। सड़क बनने के बाद नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु और बहू प्रियंका ने सांसद का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि व्यस्तता के चलते सांसद सतीश गौतम दीपांशु की शादी में नहीं पहुंच पाए थे। वह शादी के बाद 8 मई को गांव में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही सांसद ने दुल्‍हन को जेब से निकालकर लिफाफा दिया तो उसने लिफाफा लेने से इनकार करते हुए कहा,’ सांसद अंकल प्लीज शिव मंदिर तक सड़क बनवा दो।’

भाजपा सांसद ने 120 मीटर की सड़क का निर्माण कराया है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि कच्चा रास्ता होने के चलते मंदिर जाने में सभी ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था। सांसद सतीश गौतम ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे एक मित्र के एक बेटे की शादी हुई थी।

किसी कारणवश मैं शादी में नहीं जा पाया। हमारे यहां मुंह दिखाई की रस्म होती है। इसी रस्म को पूरा करने के लिए मैं उनके गांव गया था। इस दौरान नई नवेली दुल्हन ने मुझसे मुंह दिखाई में सड़क मांग ली। मैं बिटिया से सड़क निर्माण का वायदा करके आया था। 35 दिन में सड़क बनकर तैयार हो गई है।

सांसद के मित्र नवीन शर्मा ने बताया कि मेरे बेटे की शादी थी। किसी कारणवश सांसद शादी में नहीं पहुंच पाए थे। शादी के बाद सांसद बहू को आशीर्वाद देने के लिए आए थे। इसी दौरान बहू ने उनसे मुंह दिखाई में सड़क की डिमांड कर डाली। सांसद एक महीने में सड़क बनवाने का वायदा करके गए थे। हालांकि बारिश के चलते 35 दिन में सड़क बनकर तैयार हो गई है। हम सांसद का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.