Connect with us

विशेष

रक्षक ही बना भक्षक! भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दूसरे लोगों से स म्बन्ध बनाने को किया मजबूर

Published

on

बहन के लिए भाई सबसे अलग होता है एक दोस्त एक भाई और बहन की रक्षा करने वाला रक्षक भी होता है लेकिन एक भाई ही अपनी बहन का भक्षक बन जाए, इससे श र्मनाक और कुछ हो भी नहीं सकता।

बताना लाजमी है कि एक श र्मनाक खबर सामने आई है। गौरतलब है कि बहन-भाई का रिश्ता बहुत पवित्र होता है। भाई, बहन की रक्षा की जिम्मेदारी लेता है लेकिन क्या हो तब जब भाई ही बहन के लिए खतरा बन कर राक्षस का रूप धारण कर ले।

मोहाली दुष्कर्म मामले में महिला आयोग ने भेजा पंजाब पुलिस को नोटिस - rape issue

ऐसा ही मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया जहां एक भाई ने अपनी मुंहबोली बहन के साथ है वानियत को अंजाम दिया। बता दें कि भाई अपनी मुंहबोली बहन को बहाल- फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे न शीले पदार्थ का सेवन कराया फिर उसका रे प किया।

भाई की हैवा नियत यहीं नहीं रुकी, उसने वीडियो बनाया और उसे वा यरल करने की ध मकी दे, बहन को दूसरे लोगों से स म्बन्ध बनाने को मजबूर किया। पीड़िता का आ रोप है कि दो लोगों ने उसके साथ रे प किया। अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने रजिस्टर्ड डाक द्वारा भेजी। जिसके अनुसार थाना क्षेत्र के पारस ब्लड बैंक के पास उसके साथ रे प हुआ और उसके बाद है वान भाई ने उसे घर छोड़ दिया।

Misbehavior with Newlyweds in panipat

घटना के कुछ दिन बाद पीड़ि ता को वीडियो क्लिप दिखाकर धम काना शुरू किया। आ रोपी भाई कहने लगा कि मैं कहूं, उन लोगों के साथ सं बंध बनाओ, नहीं तो ये वीडियो क्लिप वा यरल कर दूंगा।

पति ने दी अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी - husband threatens to make viral photos on internet

मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच एसीपी भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है। थाना प्रभारी हनुमान सिंह चौधरी ने बताया कि डाक से मिली रिपोर्ट पर युवती के साथ गैंगरे प का माम ला दर्ज किया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *