Connect with us

रिश्ते

टीचर 13 साल के बच्चे को घर ले गयी, फिर उससे शादी कर सुहागरात मनाई और आखिर में

Published

on

The teacher took the 13-year-old child home, then married him and celebrated the honeymoon.

एक समय हुआ करता था जब टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को काफी अधिक तरजीह दी जाती थी और इसको लेकर के लोग बहुत ही ज्यादा सम्मानित भी दुसरे लोगो को करते आदि थे, लेकिन अभी की बात अगर हम लोग करते है तो इन दिनो में स्थितियां परिस्थितियां कुछ अलग ही चल रही है. आजकल लोग मानो रिश्तो की मर्यादा का मान तो रखना भूल सा ही गये है और ऐसा ही एक केस हाल ही में एक बच्चे को लेकर के और उसकी महिला टीचर को लेकर के देखने में आया है जो काफी अधिक हैरान भी कर रहा है.

नई नवेली दुल्हन सुहागरात के दिन भागी//मचा बवालll सत्य घटना पर आधारित - YouTube

ये पूरा केस जालंधर जिले का बताया जा रहा है यहाँ पर रहने वाली एक महिला टीचर ने अपनी क्लास में पढने वाले एक 13 साल के बच्चे को कहा कि अगर वो पढ़ना  चाहता है तो उसके घर पर आकर के रहे और उसे वो फ्री में ट्यूशन दे देगी. घर वालो ने भी उसे वहाँ पर पढने के लिए भेज दिया.

सुहागरात पर बीवी निकली किन्नर, हकीकत जानकर दूल्‍हे के उड़े होश | man shocked to see his wife is eunuch on wedding night in bareilly - Hindi Oneindia

अब ऐसी परिस्थिति में महिला ने उस लड़के का फायदा उठाया और उसके साथ में शादी कर ली, फिर शादी के बाद में सुहागरात आदि सब कुछ हुआ. यही नही शादी के महज छः दिन बाद उसने लड़के से अपना रिश्ता तो ड दिया और अपने आपको विधवा बना लिया. इसके बाद में उसे घर भेज दिया तो लडके ने घर वालो को सारी की सारी बात बता दी.

आखिर सुहागरात पर फूलों से ही क्यों सजाई जाती है सेज | Anokhi Dunia

अब घर वालो को जब ये सब कुछ पता चला तो फिर बिना सोचे उन्होंने सीधे महिला के ऊपर केस कर दिया और केस करने के बाद में उन्होंने महिला से पूछा कि ये सब उसने क्यों किया तो महिला ने बताया कि उसके ऊपर मांगलिक दोष है और पंडित के कहने पर उसने ये सब कुछ किया है, ये सारी बाते सुनकर के अधिकतर लोग हैरान है और भरोसा नही कर पा रहे है कि लोग आज के जमाने में भी ऐसी सब बातो को मानते है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *